महिला मोर्चा ने पौधारोपण के साथ शुरू किया सदस्यता अभियान

Ambikapur News - विश्रामपुर| भाजपा के सदस्यता अभियान में सूरजपुर भाजपा महिला मोर्चा की टीम ने भी अभियान को गति देते हुए नए सदस्यों...

Bhaskar News Network

Jul 13, 2019, 07:45 AM IST
Surajpur News - chhattisgarh news women39s front started the campaign with plantation
विश्रामपुर| भाजपा के सदस्यता अभियान में सूरजपुर भाजपा महिला मोर्चा की टीम ने भी अभियान को गति देते हुए नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ने का अभियान शुरू किया है। महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष पुष्पा सिंह के अगुवाई में सदस्यता प्रभारी गीता घोषाल जिला महामंत्री श्यामा पांडेय मोहिनी झा ने इस दौरान दो नए सदस्यों हर्षिता पांडेय व अंकिता पांडेय को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान उपस्थित महिलाओं द्वारा पौधारोपण किया गया। आयोजन में किरण खेस , शांति सिंह, हीरामणि साहू , लक्षमीराजवाड़े सहित मण्डल व मोर्चा की अन्य सदस्य उपस्थित थीं।

सरकारी महाविद्यालय में मनाया 11वां स्थापना दिवस

बलरामपुर| सरकारी महाविद्यालय बलरामपुर का 11वां स्थापना दिवस शुक्रवार को मनाया गया। प्राचार्य प्रो. एनके देवांगन ने कहा कि महाविद्यालय के विकास के साथ-साथ हमें पर्यावरण संरक्षण के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए तथा स्वयं के विकास के साथ ही सेवा हमारा मूलमंत्र होना चाहिए। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय के विकास में सबका योगदान महत्वपूर्ण है। छात्रसंघ प्रभारी डॉ. यूके पाण्डेय ने बताया कि महाविद्यालय के विकास में प्राध्यापकों के साथ-साथ छात्र-छात्राओं का भी सहयोग रहा है। ग्रंथपाल के. तनुजा ने छात्रों को ग्रंथालय के संसाधनों का समुचित उपयोग करने की बात कही। डॉ. अर्चना गुप्ता ने छात्रों को नियमित उपस्थिति देने पर जोर देते हुए अपने अध्ययन को सुदृढ़ बनाते हुए भविष्य निर्माण के लिए प्रोत्साहित किया। डॉ. एसएन साहू ने छात्र-छात्राओं को एनसीसी गतिविधियां द्वारा समाज सेवा एवं राष्ट्रसेवा का संदेश दिया। एनके सिंह ने अनुशासन में छात्रों से सहयोग की अपेक्षा की गई। कार्यक्रम में कुणाल सोनी, आरएस राम, जीपी कोरी सहित सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन छात्रसंघ प्रभारी एवं सहायक प्राध्यापक डॉ. उमेश कुमार पाण्डेय ने किया।

X
Surajpur News - chhattisgarh news women39s front started the campaign with plantation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना