विज्ञापन

इंजीनियरिंग काॅलेज ने रिजल्ट घोषित होने के 6 महीने बाद भी नहीं बांटी अंकसूची / इंजीनियरिंग काॅलेज ने रिजल्ट घोषित होने के 6 महीने बाद भी नहीं बांटी अंकसूची

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 02:00 AM IST

Ambikapur News - गहिरा गुरु यूनिवर्सिटी के अधीन संचालित सरकारी इंजीनियरिंग काॅलेज में आठवां सेमेस्टर पास करने के बाद भी छात्रों...

Ambikapur News - engineering college not even after 6 months of declaration of results
  • comment
गहिरा गुरु यूनिवर्सिटी के अधीन संचालित सरकारी इंजीनियरिंग काॅलेज में आठवां सेमेस्टर पास करने के बाद भी छात्रों की अंकसूची नहीं बांटी गई है। इससे छात्रों की आगे की गतिविधि ठप हो गई हैं। अब यह छात्र बाहर पढ़ना चाहें या फिर किसी नौकरी के लिए आवेदन करने में उन्हें परेशानी उठानी पड़ रही है।

छात्राें की इन समस्याओं को लेकर अभाविप ने शनिवार को यूनिवर्सिटी प्रबंधन को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने हफ्ते भर के भीतर समस्याएं दूर नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। एबीवीपी की ओर कुलपति के नाम दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि विश्वविद्यालय इंजीनियरिंग काॅलेज में नोटिफिकेशन जारी होने के बाद भी आठवें सेमेस्टर के बाद छात्रों को अंकसूची नहीं मिली है। इसी तरह सेमेस्टर परीक्षा मई में होने के बाद कई विषयों का रिजल्ट तक घोषित नहीं हो पाया है। जनवरी मेें छात्राें की फिर से परीक्षा है। रिजल्ट देर से घोषित होने के कारण छात्रों को पुनर्गणना एवं पुनर्मूल्यांकन के लिए समय नहीं मिल पाएगा। पिछले साल भी इंजीनियरिंग काॅलेज के छात्रों का रिजल्ट देर से घोषित किया गया था और ऐसे छात्र 2018-19 में दूसरे कॉलेजों में एडमिशन नहीं ले पाए थे। यही हाल यूनिवर्सिटी द्वारा संचालित काॅलेजों की है। अब भी रिवेल के बाद पास होने वाले छात्रों की पूरक परीक्षा की फीस वापस नहीं की गई है।

छात्रों की समस्या को लेकर अभाविप के जिला सहसंयोजक उपेंद्र यादव, विभाग सहसंयोजक नीलेश गुप्ता ने कार्यकर्ताओं के साथ यूनिवर्सिटी प्रबंधन को ज्ञापन सौंप हफ्ते भर के भीतर समस्याएं दूर करने की मांग की है।

X
Ambikapur News - engineering college not even after 6 months of declaration of results
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन