--Advertisement--

राइस मिल में हंडी फटने से चपेट में आया कर्मी झुलसा

Ambikapur News - शहर से लगे भिट्‌ठीकला के एक राइस मिल में शनिवार सुबह मशीन की हंडी फटने से एक कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गया। जबकि...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:00 AM IST
Ambikapur News - rusty mill scared a handcuffed handkerchief
शहर से लगे भिट्‌ठीकला के एक राइस मिल में शनिवार सुबह मशीन की हंडी फटने से एक कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गया। जबकि अन्य श्रमिक बाल-बाल बचे । आवाज होते ही सभी वहां से भाग गए। कुछ देर बाद लौटे तो मशीन के पास विश्वजीत बेहोश पड़ा था। कर्मचारियों ने उसको मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया। हंडी के टुकड़े से उसका सिर फट गया है, जबकि उसमें निकले गर्म भाप से वह झुलस गया है।

हादसे के बारे में राइस मिल द्वारा पुलिस को भी सूचना नहीं दी गई थी। हादसा सुबह करीब 9 बजे के आस-पास हुआ था। दोपहर में सूचना मिलने पर मणिपुर पुलिस चौकी से कुछ पुलिसकर्मी राइस मिल गए थे लेकिन उन्हें भी गोलमोल जवाब देकर लौटा दिया गया। विश्वजीत मूलत: पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। राइस मिल में वह मैकेनिक का काम करता है। मिल में पश्चिम बंगाल के कुछ और कर्मचारी भी काम करते हैं। बताया गया है कि सुबह के शिफ्ट में विश्वजीत ड्यूटी पर था। वह मशीन की हंडी के पास था। हंडी में धान भाप से उबलता है। इसी दौरान हंडी फट गई और उसका एक टुकड़ा सिर पर लगा। कुछ दूर रहे श्रमिक भागकर राइस मिल परिसर में बनाए गए स्टाफ क्वार्टर में जाकर दूसरे कर्मचारियों को इसके बारे में बताया। कर्मचारी पहुंचे तो विश्वजीत मशीन के पास बेहोश था। उन्होंने ही उसे मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया। मणिपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रमोद यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

X
Ambikapur News - rusty mill scared a handcuffed handkerchief
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..