मंदलोर में 200 लीटर कच्ची शराब जब्त

Anchalik News - नवापारा-राजिम| आचार संहिता लगते ही लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजधानी से लगे ग्राम मंदलोर में 200 लीटर शराब जब्त कर...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:40 AM IST
Nayapara Rajim News - chhattisgarh news 200 liters of raw alcohol seized in mandlore
नवापारा-राजिम| आचार संहिता लगते ही लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजधानी से लगे ग्राम मंदलोर में 200 लीटर शराब जब्त कर शनिवार को आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। शनिवार को आबकारी विभाग की कल्पना राठौर ने मुखबिर की सूचना पर 5 सदस्यीय टीम के साथ मंदलोर में दबिश देकर 200 लीटर कच्ची शराब जब्त की।

एक्साइज इंस्पेक्टर कल्पना राठौर ने बताया कि दो टीम ने गुरूवार को 4 लीटर कच्ची शराब एक लड़के से बरामद की थी। उस दौरान 60 लीटर कच्ची शराब लावारिस हालत में मिली थी। इससे हमें यह पता चल गया था कि यहां कोई कच्ची शराब का बहुत बड़ा डीलर है । इसी को ध्यान में रखते हुए शाम 4.30 बजे घनश्याम साहू पिता रामेश्वर साहू ( 34) के घर पर दबिश दी गई लेकिन मौके पर 8 पाव मसाला ही मिला तो ऐसा लगा कि यह शराब कोचिया मात्र है । इस बीच सनके घर के पीछे बाड़ी से लगे कमरे में ताला लगा देखकर जब उसके बारे में पूछा तो आरोपी टाल मटोल करने लगा और जब अंदर कमरे को देखा गया तो वहां पूरा कच्ची शराब बनाने की सामग्री के साथ 20-20 लीटर के ड्रम में भरी शराब रखी थी। मौके पर ही जब्त कर पंचनामा कार्रवाई कर शराब जब्त की गई। इतनी भारी मात्रा में कच्ची शराब मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

X
Nayapara Rajim News - chhattisgarh news 200 liters of raw alcohol seized in mandlore
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना