कसडोल कॉलेज के सभी अतिथि शिक्षकों ने दिया इस्तीफा

Anchalik News - कसडोल| महाविद्यालय के प्राचार्य के रवैये से परेशान होकर कॉलेज के अतिथि शिक्षकों ने बुधवार को सामूहिक इस्तीफा दे...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:27 AM IST
Dongridih News - chhattisgarh news all the teachers of casdol college gave up resignation
कसडोल| महाविद्यालय के प्राचार्य के रवैये से परेशान होकर कॉलेज के अतिथि शिक्षकों ने बुधवार को सामूहिक इस्तीफा दे दिया। जबकि प्राचार्य का कहना है उनपर लगाए गए आरोप पूर्णतः निराधार हैं। बच्चों के शिकायत के आधार पर कड़ाई करने से अतिथि शिक्षकों ने इस्तीफा दिया है, जिसे मैं स्वीकार कर लिया है।

शासकीय महाविद्यालय कसडोल में कार्यरत अतिथि शिक्षकों ने बुधवार को प्राचार्य के रवैये से तंग आकर सामूहिक रूप से प्राचार्य को इस्तीफा दे दिया है। अतिथि शिक्षकों ने प्राचार्य पर अभद्र व्यवहार, नौकरी से निकलने की धमकी, गली-गलौच, समय पर वेतन न देना अौर बंधवा मजदूर की तरह व्यवहार आदि का आरोप लगाया है। इस संबंध में प्राचार्य डॉ. एचकेएस गजेंद्र ने अतिथि शिक्षकों द्वारा लगाए गए आरोपों को पूर्णतः निराधार बताया है।

उनका कहना है कि बच्चों की शिकायत है कि कुछ अतिथि शिक्षक अपने कक्षा में जाते नहीं, पढ़ाई में ध्यान नहीं देते और जिस दिन नहीं आए रहते, उस दिन का भी हस्ताक्षर कर देते थे। इसी को लेकर नियमित प्राध्यापकों की एक कमेटी बनाकर कड़ाई की गई, जिससे अतिथि शिक्षकों ने परेशान होकर सामूहिक इस्तीफा का पत्र दिया है, जिसे मैं स्वीकार भी कर लिया है।

X
Dongridih News - chhattisgarh news all the teachers of casdol college gave up resignation
COMMENT