अंजू किराना दुकान पर छापा, तीन सिलेंडर जब्त

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:40 AM IST

Anchalik News - बलौदाबाजार| कलेक्टर के आदेश पर खाद्य विभाग की टीम और तहसीलदार गौतम सिंग ने बस स्टैंड स्थित अंजू किराना दुकान पर...

Balodabazar News - chhattisgarh news anju grocery raid three cylinders seized
बलौदाबाजार| कलेक्टर के आदेश पर खाद्य विभाग की टीम और तहसीलदार गौतम सिंग ने बस स्टैंड स्थित अंजू किराना दुकान पर छापा मारकर जांच पड़ताल की। इस दौरान दुकान से तीन सिलेंडर जप्त किए गए जो ब्लैक में बेचने रखे गए थे। उल्लेखनीय है कि घरेलू गैस सिलेंडर के कालाबाजारी की खबर भास्कर ने 16 मई के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित की थी। इसके बाद कलेक्टर के आदेश पर यह कार्रवाई की गई।

जिला खाद्य अधिकारी राकेश गोलछा ने बताया कि वहां 3 सिलेंडर बरामद किए। नियमानुसार कार्रवाई जारी है। दुकान के संचालक को नोटिस जारी कर जवाब मांगा जाएगा कि वीडियो में दिए गए बयान के मुताबिक शहर में और 6 लोग कौन हैं, जो ब्लैक में सिलेंडर बेचते हैं। साथ ही पूछा जाएगा कि वो कैसे और किस तरह लाइन में लगकर सिलेंडर प्राप्त करता था। इसके अलावा उसके द्वारा बताए गए अन्य लोग कौन कौन लोग हैं, जो शहर में लोगों को ब्लैक में सिलेंडर उपलब्ध कराते हैं और कहां से लाते हैं।

 

किराना दुकान में छापे की कार्रवाई।

अधिकारी का दावा-छापे की खबर लीक हो गई...

खाद्य अधिकारी ने बताया कि है किसी भी व्यक्ति द्वारा ब्लैक में सिलेंडर बेचे जाने की जानकारी अगर दी जाती है या संचालक द्वारा सिलेंडर नहीं दिया जाता या नियम में जरा सी भी कोई कमी दिखे, तो लोग खाद्य विभाग में शिकायत कर सकते हैं। उनकी शिकायत पर संबंधित व्यक्ति पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। उऩ्होंने कहा कि लगता है किसी ने छापा मारने की कार्रवाई की जानकारी लीक कर दी इसलिए ब्लैक में सिलेंडर बेचने वाले सतर्क हो गए। बताना जरूरी है कि भास्कर ने स्टिंग अॉपरेशन का वीडियो केवल कलेक्टर कार्तिकेय गोयल व प्रभारी फूड अफसर राकेश गोलछा को सौंपा था।

X
Balodabazar News - chhattisgarh news anju grocery raid three cylinders seized
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543