भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा में जिला में भूपेंद्र को दूसरा स्थान

Anchalik News - पांडुका| अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज हरिद्वार के तत्वावधान में गरियाबंद के सभी स्कूलों में भारतीय...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 06:35 AM IST
Bhatapara News - chhattisgarh news bhupendra second place in district of indian culture knowledge examination
पांडुका| अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज हरिद्वार के तत्वावधान में गरियाबंद के सभी स्कूलों में भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा आयोजित की गई। इसमें फुलकर्रा स्कूल से नीलकंठ जिले में प्रथम, ग्राम फुलझर घटारानी निवासी मुरमुरा हाईस्कूल के भूपेंद्र कुमार साहू द्वितीय और तृतीय स्थान पर फिंगेश्वर हायर सेकंडरी स्कूल की उगेश्वरी रहीं। बच्चों की उपलब्धि पर जनपद सदस्य जागेश्वरी तारण ध्रुव, छुरा सरपंच रमेश कुमार ध्रुव, उपसरपंच हरिशचंद तारक आदि ने हर्ष जताया।

सफल छात्र-छात्राओं का सम्मान आज

राजिम| भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों का सम्मान समारोह गायत्री शक्ति राजिम में रविवार को होगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व सांसद चंदूलाल साहू होंगे। स्थानीय गायत्री शक्तिपीठ के ट्रस्टी टीकम चंद साहू ने गायत्री परिवार राजिम फिंगेश्वर ब्लॉक के कार्यकर्ताओं से उपस्थित होने की अपील की है।

निश्चलानंद के कार्यक्रम के लिए पुरी आज रवाना होंगे श्रद्धालु

भाटापारा| शंकराचार्य स्वामी निष्चलानंद सरस्वती का चातुर्मास्य समारोह गुरुपूर्णिमा महापर्व 16 जुलाई से गोवर्धनमठ जगन्नाथपुरी में शुरू होगा। इस अवसर पर जगद्गुरु शंकराचार्य के सानिध्य में व्यास पूजन, गुरु पादुका पूजन के साथ शंकराचार्य महाभाग का दिव्य दर्शन एवं आशीर्वचन संदेश प्रसारित होगा। पीठ परिषद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आचार्य झम्मन शास्त्री ने बताया कि छत्तीसगढ़ से श्रद्धालु रविवार को पुरी रवाना होंगे।

X
Bhatapara News - chhattisgarh news bhupendra second place in district of indian culture knowledge examination
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना