विज्ञापन

तेज रफ्तार ट्रक व कैप्सूल में टक्कर, ट्रक चालक की मौत

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:35 AM IST

Anchalik News - लवन सड़क मुख्य मार्ग पर हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार की सुबह 11 बजे जोरवा तालाब के पास ट्रक व केप्सूल...

Lawan News - chhattisgarh news bump trucks and capsules collision truck driver dies
  • comment
लवन सड़क मुख्य मार्ग पर हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार की सुबह 11 बजे जोरवा तालाब के पास ट्रक व केप्सूल वाहन के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में ट्रक चालक की इलाज के दौरान मौत गई जबकि कैप्सूल चालक का पैर स्टेयरिंग में पैर फंस जाने की वजह से उसे डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से निकाला गया।

घटना की सूचना पर मौके में पहुंची लवन पुलिस ने जेसीबी की मदद से कैप्सूल में फंसे चालक को निकालकर बलौदाबाजार जिला अस्पताल भेजा गया। ज्यादा गंभीर ट्रक चालक को इसके पहले ही अस्पताल भेजा गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद रोड के दोनों तरफ करीब एक-एक किमी तक जाम लग गया था। जहां हादसा हुआ वहां रास्ता काफी संकरा था तथा दोनों गाड़ियां रफ्तार से आ रही थी। बलौदाबाजार की तरफ से सीमेंट भरकर आ रहे ट्रक व कसडोल के तरफ से आ रहे कैप्सूल की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसकी आवाज दूर तक लोगों को सुनाई धी। पुलिस के पहुंचने के पहले ही वहां काफी भीड़ जमा हो गई थी। ट्रक सीजी 04 जे 1514 का चालक गयाप्रसाद पिता बहादुर प्रसाद ( 58) साकिन जेठवार, मौसमपुर, सिकंदरपुर बलिया (बिहार) सालासर रोड लाइंस तिल्दा से सीमेंट लेकर कसडोल जा रहा था जबकि कैप्सूल सीजी 04 एलएफ 8900 का चालक रविकांत गुप्ता पिता देवीप्रसाद गुप्ता ( 35), साकिन तोलवा, उधमपुर, जिला सुल्तानपुर (उ.प्र.), कसडोल की तरफ से आ रहा था।

भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी। कैप्सूल चालक को एंबुलेंस में ले जाते लोग।

दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़े, घंटों जाम लगा रहा

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक व कैप्सूल का सामने के हिस्सा के पूरी तरह से परखच्चा उड़ गया। स्थानीय लोगों व जेसीबी गाड़ी की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद स्टेयरिंग में फंसे चालक को सकुशल निकाला गया। कैप्सूल चालक को निकालते ही सरकारी वाहन महतारी एक्सप्रेस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया गया।

X
Lawan News - chhattisgarh news bump trucks and capsules collision truck driver dies
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन