विज्ञापन

आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:20 AM IST

Anchalik News - गरियाबंद| शनिवार शाम करीब सात बजे ग्राम नागाबुड़ा में किराना व्यवसायी यादलाल अग्रवाल के दुकान में आग लग गई। आग लगने...

Gariyaband News - chhattisgarh news burning of millions of items as a result of the fire
  • comment
गरियाबंद| शनिवार शाम करीब सात बजे ग्राम नागाबुड़ा में किराना व्यवसायी यादलाल अग्रवाल के दुकान में आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखा चार से पांच लाख का किराना सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों और पुलिस की सहायता से आग पर काबू पाया गया। आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। कुछ ग्रामीणों द्वारा शाॅर्ट सर्किट से आग लगने की बात कही जा रही है। वही कई ग्रामीणों द्वारा शाम को पूजा के लिए जलाए दिए से आग लगने की बात कही जा रही है।

नागाबुढ़ा बारूला मार्ग में यादलाल अग्रवाल की किराना दुकान में शाम को आग लगने से अफरा तफरी मच गई। देखते ही देखते कुछ मिनट में आग ने विकराल रूप ले लिया। दुकान में रखा किराना सामान पूरा जल गया। इसके साथ ही आग बाजू की कपड़ा दुकान और पीछे के घर में भी फैलने लगी। आग लगने से हुए हो हल्ले से पूरा ग्रामीण मौके पर पहुंच आग बुझाने में जुट गए। पहले घर में मौजूद परिजनों को बाहर निकाला गया। इसके बाद ग्रामीणों ने सैकड़ों बाल्टी पानी डालकर और बोर पाइप से सतत पानी की बौछार कर आग को बुझाया गया। घटना की सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी राकेश जगत भी अपने टीम व दमकल के साथ मौके पर पहुंचे।

X
Gariyaband News - chhattisgarh news burning of millions of items as a result of the fire
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन