सीएम से मांग- सुहेला को ब्लॉक बनाएं, कॉलेज भी खोलें

Anchalik News - सुहेला| बलौदाबाजार जिला असंगठित कामगार मजदूर कांग्रेस के अध्यक्ष प्रकाश बंहपकड़िया ने शुक्रवार को विभिन्न...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:35 AM IST
Balodabazar News - chhattisgarh news demand from cm block suhela open college
सुहेला| बलौदाबाजार जिला असंगठित कामगार मजदूर कांग्रेस के अध्यक्ष प्रकाश बंहपकड़िया ने शुक्रवार को विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि मंडल के साथ क्षेत्र की 22 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की।

उन्होंने सुहेला को तत्काल विकासखंड का दर्जा दिलाने, सुहेला में शासकीय महाविद्यालय खोलने, अंचल में स्टोन क्रेशर द्वारा फैलाए जाए रहे प्रदूषण को रोकने की मांग की। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से चर्चा कर शीघ्र सभी समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया। ज्ञापन में माइनिंग विभाग द्वारा तय मापदंड के अनुसार ही काम करने संयंत्रों में चलने वाले वाहनों के चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस तथा नशे की हालत में वाहन नहीं चलाने के लिए आरटीओ एवं पुलिस विभाग को नियमित जांच के लिए निर्देशित करने, आमाकोनी एवं पड़कीडीह पंचायतों में स्वीकृत ओवरहेड टैंक नल जल का कार्य तत्काल प्रारंभ कराने की मांग भी की गई। जिला पंचायत सदस्य बसंत आडिल ने मुख्यमंत्री को जिला स्तर के किसी भी अधिकारियों द्वारा जनप्रतिनिधियों की मांगों को तवज्जो नहीं देने संबंधी ज्ञापन सौंपा।

बघेल ने अफसरों से चर्चा कर शीघ्र मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया

सुहेला. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करते जनप्रतिनिधि।

पड़कीडीह में पाइप बिछाने गड्डा खोदकर अधूरा छोड़ा

पड़कीडीह पंचायत के सरपंच चोवाराम ध्रुव, राजू चतुर्वेदी, पंच उधोराम आदि ने शिकायत की है कि पीएचई विभाग के ठेकेदार ने नल जल पाइप लाइन के लिए केवल गड्ढा खोदकर छोड़ दिया है, वहीं आमाकोनी सरपंच डॉ. गणेश रावते ने गांव में ओवरहेड नल जल टंकी की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में मजदूर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष पवन जायसवाल, सरसींवा असंगठित मजदूर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष प्रेम साहू, कोमाखान मजदूर कांग्रेस के अध्यक्ष संजू साहू सहित विभिन्न पंचायतों के सदस्य शामिल थे।

X
Balodabazar News - chhattisgarh news demand from cm block suhela open college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना