भवानीपुर में आग ताप रही बुजुर्ग महिला जली, इलाज के दौरान मौत

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:01 AM IST

Anchalik News - ब्लॉक के ग्राम भवानीपुर में शनिवार सुबह 11 बजे घर में अकेली आग ताप रही 79 साल की बुजुर्ग महिला की आग से जल गई। रविवार...

Palari News - chhattisgarh news elderly lady burns fire at bhawanipur death during treatment
ब्लॉक के ग्राम भवानीपुर में शनिवार सुबह 11 बजे घर में अकेली आग ताप रही 79 साल की बुजुर्ग महिला की आग से जल गई। रविवार सुबह उपचार के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

सुखबती साहू पति घना राम ठंड के कारण गौरसी में आग जलाकर ताप रही थी, तभी चिंगारी छिटककर उसकी साड़ी में पड़ गई और एकाएक आग लग गई। तेजी से आग की लपेटे पैर से सिर तक लग गई, लेकिन उम्रदराज महिला भाग नहीं पाई। आग में करीब 80 प्रतिशत जलकर जमीन पर वृद्धा तड़प रही थी, तभी कुछ देर बाद घर के लोग वापस लौटे तो देखा कि मां आग में बुरी तरह जल चुकी है।

108 से वृद्धा को तत्काल सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने नाजुक हालत देखते हुए रायपुर रेफर किया, लेकिन घर वालों ने पलारी में ही उपचार करने की बात कही। पलारी में ही रविवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। इस संबंध में डॉ. पंकज वर्मा ने बताया कि बुजुर्ग महिला आग तापते वक्त घटना का शिकार हो गई, करीब 80 प्रतिशत जलने से उसकी मौत हो गई।

X
Palari News - chhattisgarh news elderly lady burns fire at bhawanipur death during treatment
COMMENT