मरीजों की जांच कर फल बांटे

Anchalik News - कसडोल| संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की 128वीं जयंती पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर अौर स्टॉफ ने...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:51 AM IST
Dongridih News - chhattisgarh news examine the patients and share the fruits
कसडोल| संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की 128वीं जयंती पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर अौर स्टॉफ ने बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान डॉक्टर एवं स्टॉफ ने भर्ती मरीजों को फल बांटने के साथ उनकी पूरी जांच की।

इस अवसर पर वरिष्ठ डॉ. अंजन सिंह चौहान ने कहा कि महापुरुषों की जयंती मनाने की सार्थकता तभी सिद्ध होगी, जब हम सब उनके आदर्शों को आत्मसात करेंगे। बाबा साहेब का पूरा जीवन उपलब्धियों से भरा रहा। उनका जीवन संघर्ष भरी परिस्थितियों में बीता और उन्होंने छुआछूत के दर्द को झेला। बावजूद इसके उन्होंने प्रयास नहीं छोड़ा और अनेक उपलब्धियां हासिल कीं। बीएमओ सीएस पैकरा समेत अन्य स्टाफ ने भी उनकी मूर्ति का माल्यार्पण किया।

इस दौरान लोकतंत्र की रक्षा के लिए उपस्थित सभी लोगों से मतदान करने की अपील भी की। कार्यक्रम में डॉ सीएस पैकरा, डॉ ओमदत्त यादव, स्टॉफ नर्स भारती महिलांगे, रामकली सोनी, शिवकुमारी, ज्योति चेलक सहित अन्य स्टॉफ उपस्थित था।

मरीजों को फल वितरण करते हुए।

X
Dongridih News - chhattisgarh news examine the patients and share the fruits
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना