नौकरी लगाने नाम पर ठगी करने वाली महिला आरोपी जेल दाखिल

Anchalik News - बलौदाबाजार| नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले महिला को जेल दाखिल किया गया है। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी रामअवतार...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:10 AM IST
Balodabazar News - chhattisgarh news female accused in cheating on job placement
बलौदाबाजार| नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले महिला को जेल दाखिल किया गया है। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी रामअवतार ध्रुव ने बताया कि गुरसिया थाना बांगो जिला कोरबा निवासी आरोपी हेमलता बघेल (47) को गिरफ्तार कर महिला जेल रायपुर भेजा गया है।

पुलिस ने आरोपी रोशन बघेल एवं उसकी प|ी हेमलता बघेल ने 25 जनवरी 2011 में ग्राम लटुवा के प्रार्थी चंद्रकुमार टंडन के घर आकर प्रार्थी से शिक्षा कर्मी वर्ग 3 की नौकरी लगाने के नाम पर दो लाख साठ हजार रुपए लिए और नौकरी न लगवाकर प्रार्थी के साथ धोखाधड़ी की। प्रार्थी के लिखित आवेदन पर केस दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया। आरोपी घटना दिनांक से फरार थे और दिए हुए पते पर नहीं मिला रहा था।

मुखबीर सूचना की पर आरोपी हेमलता बघेल को ग्राम कटघोरा जिला बांगो में पकड़ा गया। उसके द्वारा इसके अलावा और भी जगहों पर नौकरी लगाने के नाम पर रकम लेना पाया है, जिसकी सूचना संबंधित क्षेत्र में दी गई है। दूसरा आरोपी महिला के पति रोशन बघेल की तलाश की जा रही है।

X
Balodabazar News - chhattisgarh news female accused in cheating on job placement
COMMENT