तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक सवारों को रौंदा कसडोल से गांव लौट रहे 4 दोस्तों की मौत

Anchalik News - एक साथ खेले-कूदे चार दोस्त एक साथ मौत के मुंह में भी समा गए। मंगलवार की रात करीब 10 बजे बलौदाबाजार की तरफ से आ रहे तेज...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:27 AM IST
Dongridih News - chhattisgarh news four speedy vehicles returning from village ronda kasdol to village
एक साथ खेले-कूदे चार दोस्त एक साथ मौत के मुंह में भी समा गए। मंगलवार की रात करीब 10 बजे बलौदाबाजार की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक के रौंदने से बाइक सवार चारों दोस्तों की डोंगरीडीह बस स्टैंड के पास मौत हो गई। चारों दोस्त कसडोल में मंगलवार को बाइक से किसी से मिलने आए थे और रात करीब 10 बजे वापस गांव लौट रहे थे। सभी मृतक ग्राम डोंगरा के निवासी हैं।

खबर सुनकर ग्राम डोंगरा में बीती रात से ही मातम है। बुधवार को चारों दोस्तों की शव यात्रा निकलकर अंतिम संस्कार किया गया। रात होने की वजह से ट्रक ड्राइवर मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर विवेचना कर रही है। थाना प्रभारी उत्तर कुमार वर्मा ने बताया कि बुधवार की सुबह से ही चार दोस्तों के साथ दुर्घटना में मौत की खबर सुनकर न केवल डोंगर बल्कि कसडोल सहित आसपास के गांव वालों की रूह कांप गई।

चारों दोस्त कसडोल में मंगलवार को बाइक सीजी 22 जे 3763 से किसी से मिलकर रात करीब 10 बजे वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच कसडोल महानदी पुल के आगे बलौदाबाजार की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया। सुबह चारों बच्चों का कसडोल में पोस्टमार्टम कराने के बाद लाश परिजनों को सौंप दिया गया है। केस दर्ज कर लिया गया है। अज्ञात ट्रक के संबंध में एसडीओपी राजेश जोशी ने बताया कि सीसीटीवी के माध्यम और पूछताछ कर चालक की तलाश की जा रही है।

मृत बच्चों के नाम : मतृक डोंगरा निवासी योगेंद्र वर्मा (18), देवव्रत रावत (17), रेमैन दास वैष्णव (16) और प्रहलाद अवधेलिया (16) क्रमशः 12वीं, 11वीं, 10वीं और 9वी‌ं कक्षा डोंगरीडीह में पढ़ते थे।

कसडोल. डोंगरा गांव में शव को कंधा देते हुए गांववासी।

नई बनी सड़क पर रेत डंपर चलने से हादसे बढ़े

महानदी पुल के पास हुई घटना कोई पहली घटना नहीं है। पहले भी अनेक घटनाएं हो चुकी हैं। नई सड़क बनने के बाद इस मार्ग पर बड़ी संख्या में ट्रक, टेलर, डंपर चलने लगे हैं, जिससे दुर्घटना बढ़ती जा रही है। इस क्षेत्र में कई रेत खदान होने से रात में करीब 2-3 सौ डंपर चलते हैं। घटनाओं को देखते हुए अवैध रूप से चल रहे डंपरों पर कार्रवाई की मांग ग्रामीणों ने की है।

मृतकों के परिजनों की 25-25 हजार की सहायता

घटना में मृत चारों बच्चों के परिजनों को बलौदाबाजार तहसील ने 25-25 हजार रुपए की सहायता राशि दी है। परिजनों ने अज्ञात ट्रक की शीघ्र तलाश कर कार्रवाई की मांग की है।

पैर फिसलने से बोरवेल गाड़ी से गिरकर युवक की मौत

पलारी| नगर के बालसमुंद तालाब के पास बोरवैल गाड़ी पर काम करने वाला युवक गाड़ी में चढ़ते वक्त गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि भोगर इटवा टोली जशपुर निवासी नीलेश टोप्पो (26) बोरवेल गाड़ी में लेबर का काम करता था। बोर खनन के बाद सामान समेट कर गाड़ी में चढ़ रहा था, तभी उसका पैर गिला होने से फिसल गया और वह सीधे सड़क पर सिर के बल जा गिरा। गम्भीर चोट लगने के कारण अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया। डॉ. बीएस ध्रुव ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाने में केस दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

X
Dongridih News - chhattisgarh news four speedy vehicles returning from village ronda kasdol to village
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना