हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी हाईवे अधूरा, जगह-जगह पर गड्ढे

Anchalik News - अोटगन (सिमगा). निर्माणाधीन सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। भास्कर न्यूज|ओटगन (सिमगा) हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:26 AM IST
Simga News - chhattisgarh news highway incomplete potholes at the place of the high court
अोटगन (सिमगा). निर्माणाधीन सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं।

भास्कर न्यूज|ओटगन (सिमगा)

हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी नेशनल हाईवे सड़क निर्माण बदहाल है। ठेका कंपनी के सुस्त निर्माण से यातायात प्रभावित हो रहा है। सड़क जगह-जगह से उखड़ने लगी है। नेशनल हाईवे रायपुर से सिमगा सिक्स लेन अौर सिमगा से बिलासपुर फोर लेन सड़क निर्माण कार्य में हो रही लेटलतीफी तथा सुस्त निर्माण कार्य को लेकर संबंधित कंपनी तथा ठेकेदार को हाईकोर्ट कई बार फटकार लगाया चुका है।

बावजूद इसके सड़क निर्माण कार्य में लगी कंपनी अौर उसके ठेकेदारों के कान पर जूं नहीं रेंग रही है। सड़क निर्माण कार्य में शुरू से ही गुणवत्ता को लेकर आवाजें उठ चुकी हैं। ठेकेदार द्वारा सीमेंट रेत गिट्टी के बनाए गए मसाला में गुणवत्ता नहीं होने के कारण सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। उक्त निर्माण कार्य के लिए रायपुर से सिमगा तक पुंजलाइट, सिमगा से सरगांव तक एलएंडटी अौर सरगांव से बिलासपुर तक दिलीप बिल्डकान कंपनी को ठेके दिया गया है। सिमगा के पास ग्राम बनसांकरा अौर चंदेरी के पास सड़कें टूट चुकी हैं। निर्माण कार्य में हो रही लापरवाही अौर बदहाल व्यवस्था के चलते यातायात प्रभावित हो रही है। इस संबंध में कंपनी के मैनेजर से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

X
Simga News - chhattisgarh news highway incomplete potholes at the place of the high court
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना