भाजपा में गुटबाजी, कार्यकर्ताओं को सांसद के आभार रैली की नहीं मिली सूचना

Anchalik News - राजिम| नगर में बुधवार को नवनिर्वाचित सांसद चुन्नीलाल साहू की निकली आभार रैली बहुत ही फीकी रही। भाजपा...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:20 AM IST
Nayapara Rajim News - chhattisgarh news information about the mp39s grateful rallies factionalism in the bjp
राजिम| नगर में बुधवार को नवनिर्वाचित सांसद चुन्नीलाल साहू की निकली आभार रैली बहुत ही फीकी रही। भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को ही पता नहीं था कि आभार रैली का आयोजन बुधवार को है।

मजे की बात यह है कि भाजपा मंडल अध्यक्ष महामंत्री शरद पारकर द्वारा 2 दिन पूर्व आभार रैली को भव्य बनाने के लिए तैयारी व चर्चा के लिए बैठक रखी गई थी, जिसमें दिग्गज नेताओं के अलावा राजिम भाजपा मंडल के पदाधिकारी, जिला भाजपा अध्यक्ष स्वयं अनुपस्थित थे। बैठक में नगण्य उपस्थिति में कोई चर्चा नहीं हुई और बिना रणनीति बनाए ही बैठक स्थगित हो गई।

आभार रैली में पूर्व सांसद चुन्नीलाल साहू, पूर्व विधायक संतोष उपाध्याय, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. श्वेता शर्मा सहित ग्रामीण इलाकों के कार्यकर्ता मौजूद नहीं थे, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। पूर्व सांसद चंदूलाल साहू, पूर्व विधायक संतोष उपाध्याय का गुट, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. श्वेता शर्मा एवं जिला भाजपा अध्यक्ष डॉ. रामकुमार साहू यह सभी अलग-अलग गुटों में बटा हुआ है और आपस में तालमेल की कमी है। ये सभी विधानसभा चुनाव के समय प्रबल दावेदार भी थे, लेकिन पार्टी ने संतोष उपाध्याय को पुनः भरोसा जताकर मैदान में उतारी। इस गुटबाजी के चलते भाजपा को 58 हजार मतों से हारना पड़ा, लेकिन लोकसभा चुनाव में मोदी लहर एवं लोकसभा का नया प्रत्याशी होने की वजह से 12 हजार वोटों से भाजपा ने परचम फहराया है।

X
Nayapara Rajim News - chhattisgarh news information about the mp39s grateful rallies factionalism in the bjp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना