जपं अध्यक्ष ने किया देवांगन समाज के सामुदायिक भवन का लोकार्पण

Anchalik News - राजिम| ग्राम खपरीपारा में देवांगन समाज राजिम मंडल ने मां परमेश्वरी जयंती का आयोजन रखा था। मुख्य अतिथि जपं अध्यक्ष...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:01 AM IST
Nayapara Rajim News - chhattisgarh news japunk president inaugurated community building of devangan society
राजिम| ग्राम खपरीपारा में देवांगन समाज राजिम मंडल ने मां परमेश्वरी जयंती का आयोजन रखा था। मुख्य अतिथि जपं अध्यक्ष जितेंद्र साहू ने कहा कि मां परमेश्वरी देवांगन समाज ही नहीं, वरन सभी समाज की देवी हैं। वैसे सभी समाज का कोई न कोई इतिहास जुड़ा हुआ है और समाज के आराध्य देवी-देवता हैं।

उन्होंने आग्रह करते हुए कहा कि हम जितना भी आगे बढ़े, अपनी वास्तविक पहचान को नहीं खोना है। समाज की मांग पर देवांगन समाज के लिए 3 लाख रुपए देने की घोषणा की। जपं उपाध्यक्ष रूपेश साहू ने कहा कि देवांगन समाज मेहनत और लगन शील समाज है, जिसे संगठित होने की जरूरत है। जो समाज जितना ज्यादा संगठित, शिक्षित है और नशापान से दूर है, वह लगातार तरक्की कर रहा है। तत्पश्चात समाज के नवनिर्मित सामुदायिक भवन का फीता काटकर अतिथियों ने लोकार्पण किया। कार्यक्रम में देवांगन समाज के अध्यक्ष संतोष देवांगन, सरपंच कोमल ढीढी, राम प्रकाश देवांगन, खेदन, महेंद्र सहित बड़ी संख्या में सामाजिक बंधु और ग्रामवासी मौजूद थे। संचालन पुराणिक देवांगन ने किया।

राजिम. खपरीपारा में सामुदायिक भवन का लोकार्पण करते अतिथि।

X
Nayapara Rajim News - chhattisgarh news japunk president inaugurated community building of devangan society
COMMENT