95 बूथों पर बढ़त दिला भाजपा का गढ़ होने का ताेड़ेंगे मिथक: शुक्ला

Anchalik News - लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए कार्यकर्ता को रिचार्ज करने पहुंचे कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:17 AM IST
Devbhog News - chhattisgarh news myth bjp will be the stronghold of 95 booths shukla
लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए कार्यकर्ता को रिचार्ज करने पहुंचे कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर शुक्ला ने कहा, इस बार किसान भाइयों की मदद से बिन्द्रानवागढ़ का मिथक तोड़ेंगे। लोस चुनाव में भारी बहुमत से जीतेगी कांग्रेस। दोबारा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद बुधवार काे शुक्ला का प्रथम आगमन था। स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उनके साथ में कांग्रेस के छवि विधायक संजय नेताम भी मौजूद रहे।

सभा में पहले शुक्ला ने विस चुनाव में मिली हार की समीक्षा की। फिर तय हुआ कि आगामी चुनाव में 95 बूथों पर इस बार बढ़त दिलाकर, बीजेपी गढ़ होने के मिथक को तोड़ दिया जाएगा। शुक्ला ने कहा कि किसान हितैषी होने का दम्भ भरने वाली बीजेपी की पूर्व सरकार की कुनीतियों का ही परिणाम था कि धान की उतपादन लागत बढ़ गई थी। इस बार कांग्रेस सरकार इस पर योजनाबद्ध तरीके से काम करेगी। हमने 50 दिन में 25 वायदे को पूरा किया है।

कटाक्ष: सांसद और पूर्व मंत्री केवल दिखावा कर रहे

चन्द्रशेखर शुक्ला ने पूर्व मंत्री चन्द्रशेखर साहू के उस बयान पर कटाक्ष किया जिसमें उन्होंने किसानों के लिये किये गए वायदे को पूरा नहीं कर पाने के लिये माफी मांगी थी। शुक्ला ने कहा अब भाजपाइयों के लिये चिड़िया चुग गई खेत वाली स्थिति बन चुकी है। जनता व किसान झांसे में नहीं आने वाली है। सांसद चंदूलाल द्वारा रेल विस्तार कि मांग को भी राजनीतिक स्टंट करार दिया है। देवभोग आने वाली सड़क, नेशनल हाइवे घोषित किये 4 साल हो गए,लेकिन काम नही हुआ। चाहते तो स्वीकृत सड़क का जो पैसा मंत्री गडकरी महाराष्ट्र ले गए वो इस सड़क के हिस्से में भी आ सकता था, सांसद कि निष्क्रियता का ही परिणाम है कि आज सड़क को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है। उन्होंने चुटकी लेते कहा है कि सांसद से एक सड़क नही बनवाई जा सकी,रेल्वे की मांग कर रहे हैं, अब तो वो अपने संसदीय क्षेत्र में एरोड्रम भी बनवाने की मांग करेंगे।

किसानों को संबोधित करते कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष।

X
Devbhog News - chhattisgarh news myth bjp will be the stronghold of 95 booths shukla
COMMENT