विज्ञापन

शांति समिति की बैठक में गश्त बढ़ाने मांग

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 03:16 AM IST

Anchalik News - भास्कर संवाददाता | जरहागांव जरहागांव थाने में होली पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। मुंगेली एसडीओपी...

Rawan News - chhattisgarh news patna committee meeting to increase patrol demand
  • comment
भास्कर संवाददाता | जरहागांव

जरहागांव थाने में होली पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। मुंगेली एसडीओपी लालचंद मोहल्ले की उपस्थिति में यह बैठक हुई।

इसमें कई विषय पर चर्चा करते हुए शांतिपूर्ण त्यौहार मनाने पर जोर दिया गया। इस दौरान पेट्रोलिंग बढ़ाने और शराब पीकर हुल्लड़ करने वालों पर नियंत्रण रखने चर्चा की गई। मुंगेली एसडीओपी लालचंद मोहल्ले, निरीक्षक केशव नारायण आदित्य व ग्राम सरपंच, पंच समेत क्षेत्रवासियों की उपस्थिति में सभी ने कानून व्यवस्था का पालन करने और कराने के संबंध में अपने-अपने सुझाव दिए। थाना प्रभारी ने रंग-गुलाल का व्यापार करने वालों को सड़क से थोड़ी दूर दुकान लगाने के लिए निर्देश दिए। त्योहार के दिन पेट्रोलिंग कर स्थिति पर नियंत्रण रखने और बिजली-पानी की व्यवस्था सुचारू रूप से करवाने की बात कही। इस दौरान थाना प्रभारी केशव आदित्य नारायण, जनपद सदस्य प्रतिनिधि राजेंद्र जायसवाल, राजकुमार कश्यप, संतोष जायसवाल, रजनी जायसवाल पदमपुर समेत जरहागांव थाना क्षेत्र के 30 गांव के सरपंच-सचिव व कोटवार के साथ 60 ग्रामीण उपस्थित रहे।

30 गांव के सरपंच-सचिव व ग्रामीण रहे मौजूद

X
Rawan News - chhattisgarh news patna committee meeting to increase patrol demand
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन