आबंटन आने पर शिक्षकों को एरियर का भुगतान

Anchalik News - भटगांव| बिलाईगढ़ बीईओ कार्यालय में शिक्षक पंचायत एवं शिक्षक एलबी संवर्ग के शिक्षकों का समयमान वेतन एरियर्स राशि...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:10 AM IST
Balodabazar News - chhattisgarh news payment of arrears to the teachers upon allotment
भटगांव| बिलाईगढ़ बीईओ कार्यालय में शिक्षक पंचायत एवं शिक्षक एलबी संवर्ग के शिक्षकों का समयमान वेतन एरियर्स राशि का सीईओ कार्यालय से आदेश होने के बाद भी पेंडिंग रखा जाता है। बीईओ कार्यालय में अटैच संकुल समन्वयक नारायण सिंह तोमर द्वारा राशि की मांग की जाती है और जिन शिक्षकों द्वारा राशि दी जाती है, उनका एरियर्स भुगतान कर दिया जाता है, जो पैसे नहीं देते, उनका भुगतान पेंडिंग रखा जाता है। वहीं संकुल समन्वयक का कहना है कि मेरे द्वारा किसी भी शिक्षकों से कोई राशि नहीं ली जाती है। अभी आबंटन नहीं आ रहा है, आबंटन की मांग की गई है, आने पर भुगतान कर दिया जाएगा।

सीईओ कार्यालय बलौदाबाजार से आदेश होने के बाद भी पूर्व का भुगतान करने के बजाय बाद वालों का एरियर राशि भुगतान किया गया है। जबकि पूर्व के शिक्षकों का भुगतान होने के बाद ही बाकी शिक्षकों का भुगतान करना चाहिए। यहां ऐसा नहीं हो रहा है। जो शिक्षक राशि दे देते हैं, उनका एरियर राशि बना दिया जाता है और जिनसे राशि नहीं मिलती, उनका पेंडिंग रखा जाता है।

X
Balodabazar News - chhattisgarh news payment of arrears to the teachers upon allotment
COMMENT