पुलिस ने बच्चों को बांटी खेल सामग्री

Anchalik News - गरियाबंद| नक्सल प्रभावित पायलीखंड में जुगाड़ थाना पुलिस द्वारा कम्युनिटी पुलिस के तहत सिविक एक्शन प्रोग्राम का...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 06:55 AM IST
Gariyaband News - chhattisgarh news police distributed sports items to children
गरियाबंद| नक्सल प्रभावित पायलीखंड में जुगाड़ थाना पुलिस द्वारा कम्युनिटी पुलिस के तहत सिविक एक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इसमें थाना क्षेत्र के पायलीखण्ड, जुगाड़, जांगड़ा, तौरेंगा, डुमरपड़ाव, अमाड़ व कोदोमाली के ग्रामीण बड़ी संख्या में शामिल हुए। इस अवसर पर ग्रामीणों के मध्य क्रिकेट मैच, महिलाओं के लिए कुर्सी दौड़, मटकी फोड़ आदि स्पर्धा आयोजित की गई। इसके अलावा बच्चों को क्रिकेट व वाॅलीबाॅल कीट व ग्रामीणों को दैनिक उपयोग की वस्तुएं वितरित कीं।

कार्यक्रम का आयोजन पुलिस और ग्रामीणों के बीच मैत्री संबंध स्थापित करने के उद्देश्य से मैनपुर एसडीओपी राहुल देव शर्मा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कैलाश केशरवानी एवं थाना स्टाफ द्वारा किया गया था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे थे। उन्होंने कहा कि बेहतर समाज के निर्माण के लिए लोगों को शिक्षित और जागरूक होना जरूरी है। गांव के सभी बच्चे स्कूल जाएं और शिक्षा प्राप्त करें, ऐसा सबका प्रयास होना चाहिए। गांव में संदिग्ध गतिविधि होने पर या घटना, दुर्घटना संबंधित जानकारी मिलने पर तत्काल नजदीकी पुलिस को सूचना दें। एसपी ने तौरेंगा व जुगाड़ के ग्राम रक्षा समिति की बैठक भी ली। इसमें ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और निराकरण के निर्देश थाना प्रभारी को दिए। एसपी ने कहा कि ग्राम में लोग आपसी भाईचारे और सामंजस्य के साथ रहे। ग्राम की समस्या का ग्राम में हल हो ऐसी कोशिश करें।

ग्राम पायलीखंड में ग्रामीणों को खेलकूद सामग्री देते हुए एसपी।

X
Gariyaband News - chhattisgarh news police distributed sports items to children
COMMENT