स्कूल और कॉलेज के आसपास मनचलों पर निगाह रखेगी पुलिस

Anchalik News - शहर में बालिका और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस विशेष अभियान शुरू करने जा रही है। इसके तहत पुलिस अफसर और जवान...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Tilda News - chhattisgarh news police will look into the issues surrounding school and college
शहर में बालिका और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस विशेष अभियान शुरू करने जा रही है। इसके तहत पुलिस अफसर और जवान स्कूल अौर कॉलेज लगने और छुट्टी होने के समय परिसर के आसपास मौजूद रहकर चेकिंग करेंगे। यदि कोई असामाजिक तत्व चेकिंग के दौरान स्कूल-कॉलेजो के आसपास नजर आता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चेकिंग के दौरान डायल 112 भी शामिल रहेगी। इस कार्रवाई की फोटोग्राफी अौर वीडियोग्राफी कराई जाएगी। यह बातें थाना प्रभारी शरद कुमार चंद्रा ने थाना में आयोजित मीटिंग में कही। थाना प्रभारी ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर सुरक्षा के लिहाज से शहर में नई पहल शुरू की गई है। अभियान के दौरान स्कूल-कॉलेज में पहुंचकर पुलिस बालक-बालिकाओं को अपराध के खिलाफ खड़े होने के लिए जागरूक भी करेगी। जल्द ही होटल-लॉज संचालकों की बैठक लेकर उनसे रोजाना रुकने वाले लोगों की जानकारी थाने में उपलब्ध कराने और साथ ही उन्हें इसका रिकॉर्ड व्यवस्थित रखने के निर्देश भी दिए जाएंगे। बैंकों में पहुंचकर सुरक्षा इंतजामों का जायजा लिया जाएगा। साथ ही समय बदलकर रोजाना शहर में वाहन चेकिंग की जाएगी।

X
Tilda News - chhattisgarh news police will look into the issues surrounding school and college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना