पटवारी को हटाने तहसीलदार ने एसडीएम को लिखा पत्र

Anchalik News - पलारी तहसील के पटवारी हलका नंबर 27 एवं 34 के पटवारी जागेश्वर प्रसाद चंद्राकर को हटाने तहसीलदार ने एसडीएम को पत्र...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:16 AM IST
Palari News - chhattisgarh news tahsildar writes to sdm to remove patwari
पलारी तहसील के पटवारी हलका नंबर 27 एवं 34 के पटवारी जागेश्वर प्रसाद चंद्राकर को हटाने तहसीलदार ने एसडीएम को पत्र लिखा है। दरअसल पटवारी के खिलाफ लंबे समय से शिकायतें आ रही थीं। उसके व्यवहार और कार्यप्रणाली को लेकर लगातार किसान तहसीलदार से शिकायत कर रहे थे। जनदर्शन में उसकी शिकायत करने के बाद भी जब कार्य और व्यवहार में सुधार नहीं आया तो विवश होकर तहसीलदार को पत्र लिखना पड़ा।

पलारी तहसीलदार हरिशंकर पैकरा ने बताया कि पटवारी जागेश्वर प्रसाद के खिलाफ रोज रोज किसान और जनप्रतिनिधि शिकायत करते हैं कि वह किसानों से ठीक से न तो बात करता है और न ही किसानों का काम। उसकी शिकायत जनदर्शन में भी की गई थी, जिसके बाद निवृत्तमान एसडीएम तीर्थराज अग्रवाल ने मौखिक रूप से उसे कार्य और व्यवहार में सुधार लाने को कहा था। इसके बाद भी कोई सुधार नहीं आया, इसलिए उसको यहां से अन्यत्र हटाने एसडीएम के माध्यम से कलेक्टर को पत्र लिखा गया है।

23 के बाद कार्रवाई: इस संबंध में एसडीएम लवीना पांडेय का कहना है कि अभी उन्होंने तहसीलदार का पत्र देखा नहीं है। अभी आचार संहिता लगी हैै, पत्र देखकर 23 मई के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगी।

X
Palari News - chhattisgarh news tahsildar writes to sdm to remove patwari
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना