रिजल्ट लेने स्कूल जा रहे छात्र को ट्रक ने रौंद दिया

Anchalik News - मंगलवार सुबह 9.30 बजे के करीब लिंक रोड खप्पर बाबा मंदिर के पास पटपर वार्ड निवासी सावंत केशरवानी(17 ) को तेज रफ्तार ट्रक...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:30 AM IST
Bhatapara News - chhattisgarh news the truck was trampling the student going to school to take the result
मंगलवार सुबह 9.30 बजे के करीब लिंक रोड खप्पर बाबा मंदिर के पास पटपर वार्ड निवासी सावंत केशरवानी(17 ) को तेज रफ्तार ट्रक ने चपेट में ले लिया जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक सावंत सेंटमेरी स्कूल का 11वीं का छात्र था तथा रिजल्ट लेने बाइक से स्कूल जाने घर से निकला था कि हादसे का शिकार हो गया। परिवार में वह इकलौता लड़का था।

बताना जरूरी है कि इस सड़क पर भाटापारा का सबसे हैवी ट्रैफिक रहता है, छोटी बड़ी गाड़ियों की संख्या मिलाकर 15 हजार से अधिक गाड़ियां यहां से गुजरती हैं। ज्ञात हो कि सोमवार की सुबह स्कूल का नतीजा निकलने वाला था और वह इसी सिलसिले में तैयार होकर घर से निकला था। सावंत के असामयिक निधन से उसके परिवार में शोक छा गया। मृत छात्र के पिता गोलू केशरवानी की दो संतानों में इकलौता लड़का था व उसकी एक छोटी बहन थी। विदित हो कि श्यामा होटल से लेकर नया बस स्टैंड चौक तक खासकर हाईवा एवं बड़ी गाड़ियों की रफ्तार काफी तेज रहती है। इस संबंध में एसपी नीतू कमल ने कहा कि भाटापारा की ट्रैफिक व्यवस्था बेलगाम हो चुकी है, इसको सुधारने के लिए निर्देश भी जारी किए गए हैं।

X
Bhatapara News - chhattisgarh news the truck was trampling the student going to school to take the result
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना