चाय बनाते समय चूल्हे पर गिरी महिला, 50 फीसदी जल गई

Anchalik News - मैनपुर| शनिवार सुबह ग्राम भाताडिग्गी में एक महिला अपने घर में चाय बनाते समय चक्कर खाकर जलते चूल्हे पर जा गिरी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Mainpur News - chhattisgarh news woman drowning on the stove while burning tea 50 percent burnt
मैनपुर| शनिवार सुबह ग्राम भाताडिग्गी में एक महिला अपने घर में चाय बनाते समय चक्कर खाकर जलते चूल्हे पर जा गिरी जिससे वह 50 प्रतिशत से ज्यादा जल गई। उसे 108 से अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मैनपुर से लगभग 22 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत कुल्हाडीघाट के आश्रित ग्राम भाताडिग्गी में नीलम पति शिवप्रसाद शनिवार को सुबह 7 बजे घर में चूल्हे पर चाय बना रही थी कि अचानक चक्कर आ जाने से जलते चूल्हे पर गिर गई । घटना के समय उसका पति खेत गया था जिसे बच्चों ने जाकर सूचना दी।

सांप ने काटा तो रस्सी बांध पहुंचा अस्पताल : इधर एक अन्य घटनाक्रम में यहां से 16 किलोमीटर दूर कोदोमाली के ग्रामीण महेंद्र को शनिवार सुबह जंगल में सांप ने काट लिया। वह अपने घर के बाड़ी को घेरने के लिए लकड़ी लेने जंगल गया था कि अचानक सांप डस लिया। महेंद्र ने सांप काटने वाले स्थान को कसकर रस्सी से बांधा और ग्रामीणों की मदद से सीधे मैनपुर अस्पताल पहुंचा। वहां उसकी हालत में सुधार हो रहा है।

X
Mainpur News - chhattisgarh news woman drowning on the stove while burning tea 50 percent burnt
COMMENT