विज्ञापन

महिलाएं बोलीं- गांव में शराब बिकने से माहौल बिगड़ रहा, कार्रवाई करें

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:40 AM IST

Anchalik News - पलारी. शराब माफियाओं के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंचीं महिलाएं। भास्कर न्यूज|पलारी ग्राम सलौनी की महिला...

Palari News - chhattisgarh news women said the environment is getting worse due to alcohol sales in the village
  • comment
पलारी. शराब माफियाओं के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंचीं महिलाएं।

भास्कर न्यूज|पलारी

ग्राम सलौनी की महिला कमांडो ने शनिवार को एसपी नीतू कमल और थाना प्रभारी पलारी से मुलाकात कर होली पर्व के पहले ग्राम खैरी में कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

महिलाओं ने बताया थाना क्षेत्र के ग्राम खैरी को महुआ शराब का कारखाना कहा जाता है। पूरे अंचल में अवैध महुआ शराब की सप्लाई इसी गांव से होती है। गांव में कच्ची शराब बिकने से यहां का माहौल हमेशा खराब रहता है।

महिलाओं ने होली पर्व में तो जगह-जगह विवाद की हालत बनी रहती है। इसी को रोकने के लिए पड़ोस के गांव सलौनी की महिला कमांडो की सदस्य सोनी साहू, धान बाई साहू, सुशीला, संतोषी, रामबाई, पूर्णिमा सेन, रामकुंवर, सुखमत, मीना यादव, बेगी, यशोदा कनोजे, कोहतम, शांति, बसंती, प्रभनतीं, रामायण, जमुना, कांति, गिरजा आदि महिलाओं ने अवैध कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस पर एसपी नीतू कमल ने महिलाओं को आश्वस्त किया कि वे उनकी बातों को गंभीरता से लेगी। इसके बाद महिलाओं ने थाना प्रभारी सोनसाय मौर्य से मुलाकात कर कहा कि खैरी गांव के शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई जरूरी है।

X
Palari News - chhattisgarh news women said the environment is getting worse due to alcohol sales in the village
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन