• Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Bacheli News
  • बीजापुर में फिर जलाईं गाड़ियां-मशीनें बैलाडीला से अगवा 8 लोगों को छोड़ा
--Advertisement--

बीजापुर में फिर जलाईं गाड़ियां-मशीनें बैलाडीला से अगवा 8 लोगों को छोड़ा

जगदलपुर | नक्सलियों ने एक दिवसीय दंडकारण्य और तेलंगाना बंद के दौरान भी उत्पात मचाया। विभिन्न दलों में पहुंचे...

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2018, 02:00 AM IST
जगदलपुर | नक्सलियों ने एक दिवसीय दंडकारण्य और तेलंगाना बंद के दौरान भी उत्पात मचाया। विभिन्न दलों में पहुंचे सशस्त्र लोगों ने बीजापुर में रविवार की आधी रात में फुलगट्‌टा और कोडोली के पास मिक्सर मशीन और एक ट्रक को आग लगा दी।

नारायणपुर ओरछा मार्ग पर भी एक मिक्सर मशीन को जलाने की खबर है, हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। नक्सलियों की स्पेशल जोनल कमेटी के आह्वान पर सोमवार को बस्तर के सभी जिलों में बंद का असर देखा गया। कस्बाई इलाकों में गतिविधियां सामान्य रहीं लेकिन अंदरूनी इलाकों में लोगाें की गतिविधियां प्रभावित दिखीं। बारात की गाड़ी जलाए जाने की घटना के बाद निजी गाड़ियों की आवाजाही भी कम ही रही।

बंधकों को रिहा किया, सभी लोग सुरक्षित किरंदुल पहुंचे : रविवार की शाम बैलाडीला के मलांगीर स्थित पंपहाउस में बंधक बनाकर रखे गए तीन कर्मचारियों समेत 8 लोगों ने नक्सलियों ने सोमवार की सुबह दाेबारा यहां न अाने की चेतावनी के बाद रिहा कर दिया, लेकिन इनके मोबाइल फोन और वाॅकी-टाॅकी छीनकर ले गए। नक्सलियों के चंगुल से छूटकर सभी सुरक्षित किरंदुल पहुंच गए हैं। बचेली खदान क्षेत्र में पानी की आपूर्ति करने वाले एनएमडीसी के पंप हाउस में रविवार की सुबह 9 बजे नक्सलियों ने तोड़फोड़ कर आगजनी की कोशिश की। पंप हाउस में रखा डीजल भी वे लूटकर ले गए थे। दोपहर को डिपॉजिट क्रमांक 13 में एक जीप भी जला दी थी।

रिहा किए लोगों से वॉकी-टॉकी छीना

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..