Hindi News »Chhatisgarh »Bacheli» बचेली को हरा क्रिकेट सेमीफाइनल में पहुंचा हैदराबाद

बचेली को हरा क्रिकेट सेमीफाइनल में पहुंचा हैदराबाद

बीजापुर | भोपालपट्टनम में श्रीकृष्णा पामभोई क्लब की ओर से आयोजित अंतरराज्यीय क्रिकेट स्पर्धा में हैदराबाद ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 14, 2018, 02:00 AM IST

बीजापुर | भोपालपट्टनम में श्रीकृष्णा पामभोई क्लब की ओर से आयोजित अंतरराज्यीय क्रिकेट स्पर्धा में हैदराबाद ने बचेली को पछाड़कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मैच देखने संभाग व जिले के आला अफसर पहुंचे थे। स्टेडियम में मंगलवार को इस मौके पर अफसरों ने बैटिंग कर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। टूर्नामेंट का अंतिम क्वार्टर फाइनल मंगलवार को खेला गया। इसमें टास जीतकर बचेली ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। बचेली ने निर्धारित 20 ओवर में 113 रन बनाए और बचेली के सभी खिलाड़ी आउट हो गए।

इस टीम के सूर्या ने सर्वाधिक 48 रन बनाए। हैदराबाद के सोमन ने 4 ओवर में 12 रन देकर 5 विकेट लिए। हैदराबाद के बल्लेबाजों ने 13.3 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य पार कर लिया। हैदराबाद के अजीम ने 38 व मन्नान ने 31 रन बनाए। बचेली के कुक्कू ने दो व अजय ने एक विकेट लिया। इस मैच के अंपायर अग्गी कामेश्वर व मोहित ध्रुव थेे। इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष जगदीश कोंडरा,सचिव मकबूल अहमद एवं राकेश केतारप ने खेल के स्तर को देखते मैदान के विस्तार व क्लब को संसाधन देने का आग्रह किया। कलेक्टर ने मैदान विस्तार की अनुमति मौके पर ही दे दी।

प्रतियोगिता के दो सेमीफाइनल आज : बुधवार को दो सेमीफाइनल खेले जाएंगे। पहला मैच हैदराबाद व कोंडागांव के बीच होगा जबकि दूसरा केपीसीसी भोपालपटनम व भैरमगढ़ के बीच खेला जाएगा।

बीजापुर. मैच देखने आए अफसरों ने भी बल्लेबाजी में हाथ आजमाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bacheli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×