• Home
  • Chhattisgarh News
  • Bacheli News
  • बचेली से नवजात का इलाज कराने रायपुर जाते समय कार दुर्घटनाग्रस्त, बच्चे समेत 4 की मौत
--Advertisement--

बचेली से नवजात का इलाज कराने रायपुर जाते समय कार दुर्घटनाग्रस्त, बच्चे समेत 4 की मौत

एक माह के बच्चे का इलाज कराने के लिए बचेली से रायपुर जाते समय रास्ते में कार पलट जाने से ड्राइवर समेत चार लोगों की...

Danik Bhaskar | Jan 26, 2018, 02:00 AM IST
एक माह के बच्चे का इलाज कराने के लिए बचेली से रायपुर जाते समय रास्ते में कार पलट जाने से ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसा बुधवार रात करीब 12 बजे भानपुरी में सम्राट ढाबा के पास एक पुलिया पर हुआ। पुलिस के मुताबिक एनएमडीसी में कार्यरत 32 वर्षीय धरमलाल भवानी प|ी किरण और सास शशिकला के साथ अपने एक माह के प्रि-मेच्योर बच्चे के इलाज के लिए रायपुर जा रहे थे।

पूरा परिवार बचेली से बोलेरो से निकला था। इस बीच रात में भानपुरी के निकट कार पुल के बांई ओर के पैराफिट वाल से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि ड्राइवर शिव कुमार, धरमलाल भवानी और उनकी प|ी किरण तथा बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं धरमलाल की सास शशिकला को इलाज के लिए एक निजी हास्पिटल में गंभीर अवस्था में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के अनुसार सभी की मौत पैरों में लगी चोट के कारण अत्यधिक रक्तस्त्राव के चलते हुई। पीएम रूम के बाहर मौजूद उनके पारिवारिक मित्रों ने बताया कि बच्चे का नामकरण भी नहीं हो पाया है। पीएम के बाद सभी मृतकों के शवों को पहले बचेली और फिर वहां से बारसूर के निकट इनके पैतृक गांव ले जाया जाएगा।

बुधवार रात 12 बजे भानपुरी में सम्राट ढाबे के पास हुआ हादसा

दुर्घटनाग्रस्त कार पूरी तरह नष्ट।

जगदलपुर में स्कूली बस को बेकाबू टिप्पर ने मारी टक्कर, ड्राइवर समेत 22 बच्चे घायल

भास्कर न्यूज | जगदलपुर

कोड़ेनार के रायकोट मुख्य चौक पर सड़क किनारे खड़ी बच्चों से भरी स्कूली बस को सामने से एक बेकाबू टिप्पर ने जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद सड़क की दूसरी ओर खड़ी एक अन्य कार और मोटरसायकल को भी अपनी चपेट में ले लिया। घटना में बस ड्राइवर और 21 बच्चे घायल हो गए। इनमें से बस ड्राइवर और 9 बच्चों को ज्यादा चोटें आई हैं। सभी घायलों का सबसे पहले ताेकापाल सीएचसी में प्राथमिक उपचार किया गया और फिर इन्हें मेकाज रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टरों ने सभी बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई है। घायल बच्चों से मिलने के लिए शिक्षा मंत्री केदार कश्यप और महापौर जतिन जायसवाल भी मेकाज पहुंचे। यहां उन्होंने बच्चों की सेहत के संबंध में जानकारी ली। कोड़ेनार थाना प्रभारी विजय पैंकरा ने बताया कि आरोपी टिप्पर ड्राईवर फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

बड़ी संख्या में पहुंचे लोग मदद के लिए : बच्चो से भरी बस के हादसे के शिकार होने की खबर तेजी से शहर में फैली। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग हास्पिटल में मदद के लिए जमा हो गए। घायल बच्चों के पहुंचते ही लोगों ने इन्हें गोद में उठाकर इलाज के लिए डाॅक्टर तक पहुंचाया। दूसरी ओर बड़ी संख्या में बच्चों के आने की सूचना मिलते ही हास्पिटल के आपातकाल ओपीडी में बच्चों के इलाज के लिए पूरी व्यवस्था की गई थी।



यहां कई डाॅक्टरों को तैनात किया गया था। मेकाज के प्रवक्ता डॉ केएल आजाद खुद मौके पर डटे रहे।

हादसे में घायल स्कूली बच्चे।