Hindi News »Chhatisgarh »Bacheli» दूसरे चरण में कॉल सेंटर में चयनित 239 में से 187 ही पहुंचे नियुक्ति पत्र लेने

दूसरे चरण में कॉल सेंटर में चयनित 239 में से 187 ही पहुंचे नियुक्ति पत्र लेने

दंतेवाड़ा | बीपीओ काॅल सेंटर में भर्ती का दूसरा चरण शुक्रवार को समाप्त हुआ। दूसरे चरण में 239 युवाओं का चयन हुआ था।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 13, 2018, 02:00 AM IST

दंतेवाड़ा | बीपीओ काॅल सेंटर में भर्ती का दूसरा चरण शुक्रवार को समाप्त हुआ। दूसरे चरण में 239 युवाओं का चयन हुआ था। इसमें से 187 युवा ही नियुक्ति पत्र लेने पहुंचे। जिला पंचायत में गीदम के चयनित युवा सौरभ सोनी भी नियुक्ति पत्र लेने पहुंचे। इस मौके पर कलेक्टर सौरभ कुमार ने नाम, क्वालिफिकेशन सहित अन्य जानकारियां ली। सौरभ सोनी की फर्राटेदार अंग्रेजी व संवाद के तरीके को देख कलेक्टर प्रभावित हुए। उन्होंने गीदम के युवक को शाबासी दी और कहा बेटा आप भी सौरभ हो, मेरा नाम रोशन करना।

जिला पंचायत में नियुक्ति पत्र लेने पहुंचे युवाओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया। कोंटा से पहुंचे देवेंद्र मंडावी, जगदलपुर के अरविंद यादव, अभिषेक देवांगन सहित अन्य युवाओं ने बताया कि किसी ने ग्रेजुएशन, किसी ने कम्प्यूटर में डिप्लोमा तो किसी ने हायर सेकंडरी की पढ़ाई की है। आगे की पढ़ाई के साथ जाॅब की तलाश भी थी। बीपीओ काॅल सेंटर वाकई सुनहरा मौका है। पूरी ईमानदारी के साथ यहां काम करेंगे।

रोजगार

कलेक्टर सौरभ ने गीदम के सौरभ को नियुक्ति पत्र दिया, कहा-बेटा मेरा नाम रोशन करना, युवाओं ने कहा-ईमानदारी के साथ काम करेंगे

पहले चरण में चयनित 227 में से 150 युवाओं ने ही ज्वाइन किया

पहले चरण में 227 युवाओं का चयन हुआ था। इसमें से 150 युवाओं ने ही ज्वाइन कर प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया है। 81 युवा हाॅस्टल की सुविधा ले रहे हैं। दूसरे चरण में 239 में से 187 युवाओं को नियुक्ति पत्र दिया गया है। सोमवार से इनका भी प्रशिक्षण शुरू हो जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि 45 दिन तक ये परिवीक्षा अवधि में रहेंगे।

दंतेवाड़ा. चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र देते अफसर।

कोई काम कठिन नहीं, जुनून जरूरी

नियुक्ति पत्र वितरित करते वक्त कलेक्टर सौरभ कुमार ने कहा कि कोई भी काम कठिन नहीं होता है। किसी भी काम को करने सिर्फ जुनून व सच्ची लगन की जरूरत होती है। थोड़ी बहुत कमियां जरूर होंगी, लेकिन मुझे भरोसा है कि 45 दिनों तक होने वाले प्रशिक्षण में आप इन सारी कमियों को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने बताया कि बीपीओ काॅल सेंटर के लिए जून तक 1000 युवाओं को नौकरी मिलेगी। दूरदराज से आने वाले युवाओं को हाॅस्टल की सुविधा मिलेगी। किरंदुल, बचेली, दंतेवाड़ा, बारसूर से आने वाले युवाओं के लिए बस की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bacheli News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dusre chrn mein kol sentr mein chynit 239 mein se 187 hi pahunche niyukti ptr lene
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bacheli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×