• Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Bacheli News
  • काॅल सेंटर जा रही युवती चलती बस से गिरी गंभीर अवस्था में मेकॉज रेफर किया गया
--Advertisement--

काॅल सेंटर जा रही युवती चलती बस से गिरी गंभीर अवस्था में मेकॉज रेफर किया गया

भास्कर न्यूज | दंतेवाड़ा/किरंदुल बीपीओ काॅल सेंटर जावंगा में प्रशिक्षण के लिए किरंदुल से जा रही युवती चलती बस से...

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2018, 02:05 AM IST
भास्कर न्यूज | दंतेवाड़ा/किरंदुल

बीपीओ काॅल सेंटर जावंगा में प्रशिक्षण के लिए किरंदुल से जा रही युवती चलती बस से गिर गई। गंभीर अवस्था में उसे किरंदुल अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल और फिर यहां से मेकॉज के लिए रेफर किया गया। घटना गुरुवार सुबह करीब 8 बजे की है।

हर दिन की तरह किरंदुल से युवा बीपीओ काॅल सेंटर जावंगा जाने प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई गई बस में सवार हुए थे। जैसे ही यह बस किरंदुल से एक किमी दूर पहुंची तो इस बस में सवार परमेश्वरी ठाकुर सीधे नीचे गिर गई। बस को तुरंत रोककर उसे इसी बस से किरंदुल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एंबुलेंस से जिला अस्पताल और फिर मेकॉज ले जाया गया। जनता कांग्रेस के पदाधिकारियों ने इस मामले पर वाहन चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

इतने युवा जाते हैं काॅल सेंटर

जावंगा बीपीओ काॅल सेंटर में 700 युवा प्रशिक्षण ले रहे हैं। इसमें किरंदुल, बचेली से भी करीब 50 की संख्या में रोजाना युवा आना जाना करते हैं। इनके लिए प्रशासन ने बस की सेवा भी उपलब्ध कराई है। इसी बस से किरंदुल से गजराज कैंप, बंगाली कैंप, बस स्टैंड से करीब 15 युवा सवार होते हैं। शेष बचेली से सवार होते हैं। बस में बैठी अन्य युवतियों ने बताया कि परमेश्वरी दरवाजे के पास सामने की सीट पर बैठी थी और सीट के पास पकड़ने के लिए कोई रेलिंग भी नहीं थी। बस काफी तेज तफ्तार में चलाई जा रही थी इसी दौरान मोड़ आने पर भी रफ्तार कम न होने पर परमेश्वरी अपना संतुलन खो बैठी और अचानक गिर गई।

प्रशासन ने पीड़िता के पिता को तुरंत दिए 5000 रुपए

इधर दुर्घटना की खबर पर प्रशासन की ओर से परमेश्वरी के पिता भुवन ठाकुर को दंतेवाड़ा में प्रशासन की ओर से तात्कालिक तौर पर 5000 रुपए प्रदान किए गए। साथ ही अफसरों ने इलाज के लिए हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..