बचेली

--Advertisement--

एनएमडीसी में एचएन सिंह बने महाप्रबंधक

बचेली | एनएमडीसी लिमिटेड बीआईओएम बचेली काम्पलेक्स के विद्युत विभाग के संयुक्त महाप्रबंधक एचएन सिंह को...

Dainik Bhaskar

Feb 05, 2018, 02:10 AM IST
एनएमडीसी में एचएन सिंह बने महाप्रबंधक
बचेली | एनएमडीसी लिमिटेड बीआईओएम बचेली काम्पलेक्स के विद्युत विभाग के संयुक्त महाप्रबंधक एचएन सिंह को महाप्रबंधक के पद पर पदोन्नति मिली है। 31 जनवरी को उन्होंने महाप्रबंधक का पदभार ग्रहण किया। एनआईटी जमशेदपुर से इंजीनियरिंग में स्नातक सिंह ने वर्ष 1989 में प्रोबेशनरी इंजीनियर के पद पर एनएमडीसी किरंदुल में आए थे। 1 अगस्त 2001 को विद्युत विभाग के उपप्रबंधक बनकर बचेली परियोजना में आए। उन्होंने यहां वरिष्ठ प्रबंधक से उपमहाप्रबंधक फिर संयुक्त महाप्रबंधक के पद पर काम किया है।

मदरसा बोर्ड मार्च में लेगी पांचवीं-आठवीं की परीक्षा

जगदलपुर। छग मदरसा बोर्ड ने पांचवी-आठवीं की वार्षिक परीक्षा के लिए मार्च माह को चुना है। इस महीने मे दोनों कक्षाओं की परीक्षाएं ली जाएंगी। बोर्ड के अध्यक्ष मिर्जा एजाज बेग ने बताया कि परीक्षाओं के लिए जिला उर्दू इंचार्जों की एक बैठक आयोजित की गई थी। इसमें हर हाल में परीक्षाएं मार्च तक निपटाने के आदेश जारी किए गए हैं।

22 फरवरी से रसोइया जाएंगे हड़ताल पर

जगदलपुर | शासकीय लघु वेतन कर्मचारी संघ के कार्यालय में रविवार को छग महिला-पुरुष मध्यान्ह भोजन रसोइया संघ की बैठक आयोजित की गई। इसमें सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि अब कोई भी रसोइया 1200 रुपए की नौकरी नहीं करेगा। शासन तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए 22 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे।

X
एनएमडीसी में एचएन सिंह बने महाप्रबंधक
Click to listen..