--Advertisement--

विस्फोट में दो जवान घायल, रायपुर रेफर

विस्फोट में दो जवान घायल, रायपुर रेफर बीजापुर | जिले के तारलागुड़ा थाना क्षेत्र में आईईडी ब्लास्ट में सीएएफ के दो...

Dainik Bhaskar

Feb 26, 2018, 06:10 AM IST
विस्फोट में दो जवान घायल, रायपुर रेफर

बीजापुर | जिले के तारलागुड़ा थाना क्षेत्र में आईईडी ब्लास्ट में सीएएफ के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। तारलागुड़ा थाना के दुदेड़ा स्थित सीएएफ (छग सशस्त्र बल) की 12वीं बटालियन कैंप से जवान एरिया डोमिनेशन के लिए निकले थे। इसी बीच कैंप से कुछ दूरी पर पहले से नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी से दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें आरक्षक भुनेश्वर यादव, पूरन सिंह शामिल है। दोनों जवानों को हेलीकॉप्टर से रायपुर भेजा गया ।

होली में डीजे पर प्रतिबंध

बचेली | दंतेवाड़ा जिले के बचेली में होली को लेकर शनिवार को शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें होली खेलने के तरीके को लेकर चर्चा की गई। इस बैठक में किसी व्यक्ति या महिला को जबरदस्ती रंग लगाना व मुखोटा लगा कर होली खेलना , शराब पीकर होली खेलने व वाहन चलाने वालो पर सख्त कार्रवाई की बात कही गई। इसके अलावा डीजे बजाने पर प्रतिबंधित रहेगा।

रसोइयों की हड़ताल को समर्थन देने पहुंचे कांग्रेसी

जगदलपुर | रसोइया संघ की अनिश्चितकालीन हड़ताल को समर्थन देने के लिए रविवार को कांग्रेसी नेता भी मंडी रोड स्थित धरना स्थल पहुंचे। यहां कांग्रेस नेता रेखचंद जैन ने कहा कि राज्य सरकार मनीहारी सामन बेचने वाले, मजदूरी करने वाले सहित अन्य लोगों को न्यूनतम मजदूरी देने का दबाव बनाती है और इस पर अमल करवाती है लेकिन सरकार अपने ही कर्मचारियों को न्यूनतम मजदूरी नहीं दे रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..