--Advertisement--

ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत चार घायल

बीती रात हुए सड़क हादसे में एक किशोर की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं...

Danik Bhaskar | Apr 22, 2018, 02:00 AM IST
बीती रात हुए सड़क हादसे में एक किशोर की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें उपचार के लिए जनकपुर के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी घायलों का उपचार जारी है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक कोटाडोल थानांतर्गत आने वाले ग्राम खमरौध में मनीष किशोर के यहां वैवाहिक कार्यक्रम था। इस दौरान अमृतलालए छोटू, तिलकराज, फूलबाई ट्रेक्टर से पानी लेने के लिए गए हुए थे। ट्रेक्टर सरपंच सुबरन सिंह चला रहे थे। घर से कुछ दूरी पर जब सभी भरे हुए टैंकर के साथ लौट रहे थे। तभी वाहन चालक का ट्रैक्टर से नियंत्रण हट गया। जिससे ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान ट्रैक्टर में बैठे मनीष किशोर 12 वर्ष की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। जबकि अमृतलाल 10 वर्ष, छोटू 10 वर्ष, तिलकराज 10 वर्ष, फूलबाई 30 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल जनकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है।

पानी लाने के दौरान ट्रैक्टर हादसे का शिकार हुए तीनों।