बैकुंठपुर

  • Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Baikunthpur
  • अनदेखी से उद्घाटन के एक साल बाद भी स्टेडियम में नहीं हुआ एक भी मैच
--Advertisement--

अनदेखी से उद्घाटन के एक साल बाद भी स्टेडियम में नहीं हुआ एक भी मैच

जिला मुख्यालय के कॉलेज परिसर के पीछे इंडोर स्टेडियम उद्घाटन होने के बाद आज तक नहीं खुला। कॉलेज परिसर में लाखों...

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 02:00 AM IST
अनदेखी से उद्घाटन के एक साल बाद भी स्टेडियम में नहीं हुआ एक भी मैच
जिला मुख्यालय के कॉलेज परिसर के पीछे इंडोर स्टेडियम उद्घाटन होने के बाद आज तक नहीं खुला। कॉलेज परिसर में लाखों रुपए खर्च कर स्टेडियम का निर्माण कराया गया।

इसका शुभारंभ 1 साल पूर्व जिले के प्रभारी मंत्री अमर अग्रवाल व श्रममंत्री भैयालाल राजवाड़े ने किया था। इसके बाद से स्टेडियम दोबारा कभी नहीं खुला। इस दिशा में प्रयास नहीं करने के कारण लाखों का स्टेडियम किसी काम का नहीं है। 70 लाख रुपए की लागत से कॉलेज परिसर में इंडोर स्टेडियम का निर्माण कराया गया था। जिससे स्थानीय खेल प्रतिभाओं को बेहतर अवसर मिले व बड़े खेल आयोजन हो सकें। 28 फरवरी 2017 को उद्घाटन किया गया था। लेकिन तब से लेकर आज तक यहां कोई आयोजन नहीं होने से स्टेडियम बदहाल पड़ा हुआ है।

खेल प्रेमियों का कहना है कि स्टेडियम को लेकर जिले के लोगों को काफी उम्मीदंे थी लेकिन जब जनप्रतिनिधी ही उदासीन हैं तब आमजन किससे उम्मीद करें। सरकारी योजनाओं के जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने का और शासन के अनेक जनकल्याणकारी कार्यों को बेहतर ढंग से क्रियान्वयन के लिए ध्वनि यंत्र से करने की जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होती थी। इन्हीं योजनाओं के लिए शासन से लाखों करोड़ों रुपए दिए जाते हैं। इसके लिए जरूरी अधोसंरचना तैयारी की जाती है।

पिछले साल मंत्री अमर व भइयालाल ने किया था उद्घाटन

X
अनदेखी से उद्घाटन के एक साल बाद भी स्टेडियम में नहीं हुआ एक भी मैच
Click to listen..