--Advertisement--

बैंक में घुसने वाले को पकड़ा

Baikunthpur News - भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़ सेंट्रल बैंक साउथ झगराखांड की शाखा में चोरी का प्रयास करने वाले को पुलिस ने पकड़...

Dainik Bhaskar

Apr 30, 2018, 02:00 AM IST
बैंक में घुसने वाले को पकड़ा
भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़

सेंट्रल बैंक साउथ झगराखांड की शाखा में चोरी का प्रयास करने वाले को पुलिस ने पकड़ लिया। मामले में संदेह के आधार पर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

सेंट्रल बैंक साउथ झगराखांड शाखा में बीते 25 अप्रैल को खिड़की की ग्रिल तोड़कर चोरी की कोशिश की गई थी। लेकिन तिजोरी नहीं खुलने के कारण चोरी नहीं हो सकी थी। हालांकि आरोपी ने बैंक की अलमारी से लेकर सभी दराजों और अन्य सामग्री की खोजबीन की थी। उसका इरादा बैंक में रखे कैश को उड़ाना था। तिजोरी खोलने के लिए उसने कई बार प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो सका। सुबह घटना की जानकारी लगने पर इस पर मैनेजर ने थाने में शिकायत की। उनकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था और तलाश शुरू कर दी थी। सीसी टीवी फुटेज के आधार पर टीम ने बैकुंठपुर महलपारा से संदेही शंभू कोल पिता स्व. गुलाब कोल 22 वर्ष निवासी वार्ड 10 टंकी दफाई नई लेदरी थाना झगराखांड को पकड़ कर पूछताछ की। संदेही शंभू कोल से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म करना स्वीकार कर लिया। आरोपी के विरुद्ध पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में लिया।

आरोपी शंभू

X
बैंक में घुसने वाले को पकड़ा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..