• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Baikunthpur
  • परिवार सोता रहा, चोरों ने सोने चांदी के गहने व डेढ़ लाख पार किए
--Advertisement--

परिवार सोता रहा, चोरों ने सोने चांदी के गहने व डेढ़ लाख पार किए

Baikunthpur News - जिला मुख्यालय से लगभग 180 किलोमीटर दूर ग्राम कोटाडोल में रविवार की रात अज्ञात चोरों ने किराना व्यापारी के यहां चोरी...

Dainik Bhaskar

May 17, 2018, 02:00 AM IST
परिवार सोता रहा, चोरों ने सोने चांदी के गहने व डेढ़ लाख पार किए
जिला मुख्यालय से लगभग 180 किलोमीटर दूर ग्राम कोटाडोल में रविवार की रात अज्ञात चोरों ने किराना व्यापारी के यहां चोरी वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने व्यापारी के घर से लगभग डेढ़ लाख नकद सहित जेवरात पार कर दिए। पुलिस ने शिवम गुप्ता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी है।

घटना की रात कोटाडोल निवासी शिवम गुप्ता व उनका परिवार गर्मी के चलते छत पर सोया हुआ था। देर रात को बारिश शुरू हो गई। इससे सभी छत से उतर कर बरामदे में आकर सो गए थे। सोमवार सुबह जब घर की महिलाएं उठी तो देखा कि घर का मेन गेट खुला हुआ था। इसके अलावा कमरों के दरवाजे भी खुले हुए थे। कमरों में झांकर देखा तो पूरा सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था। परिजनों को घर में चोरी होने की जानकारी हुई। चोर घर के अंदर से पेटी में प्लास्टिक अटैची नहीं थी जिसमें नगद 1.5 लाख रुपए थे। वहीं बड़ी पेटी के अंदर बैग में जेवर रखे थे वह भी चोरी हो गए थे। शिवम गुप्ता ने घटना की जानकारी अपने आस-पड़ोस के लोगों की दी गई। इसके बाद उन्होंने थाना पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। चोरी गए सामान में सोने-चांदी के जेवरात चोर ले गए थे। पुलिस ने इस मामले में चोरी का मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की धर पकड़ के लिए प्रयास शुरू कर दिए है। चोरी होने से ग्रामीणों में दहशत है। ग्रामीणों का कहना है कि चोरी की घटनाएं होती हैं, खुलासा नहीं होने के कारण ही चोर सक्रिय हैं।

X
परिवार सोता रहा, चोरों ने सोने चांदी के गहने व डेढ़ लाख पार किए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..