--Advertisement--

पानी भरने गई युवती की कुएं में गिरने से मौत

शहर के हर्रापारा क्षेत्र में रात में पानी भरने के लिए आंगन में बने कुएं में गिरने से 18 वर्षीय युवती की मौत हो गई।...

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2018, 03:10 AM IST
पानी भरने गई युवती की कुएं में गिरने से मौत
शहर के हर्रापारा क्षेत्र में रात में पानी भरने के लिए आंगन में बने कुएं में गिरने से 18 वर्षीय युवती की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर शव का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के हर्रापारा निवासी चंद्रिका प्रसाद पैकरा की 18 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी बीती रात लगभग 10.30 बजे अपने आंगन के कुएं में पानी लेने गई थी। तभी अचानक पैर फिसल जाने के कारण वह सीधे कुएं में जा गिरी। काफी देर तक जब युवती वापस नहीं आई तो किसी अनहोनी की आशंका से परिजन कुएं के पास जा पहुंचे। जहां उन्होनें उसे कुएं में गिरा हुआ देखा। तत्काल परिजनों ने उसे कुएं से निकाला, लेकिन काफी देर हो जाने के कारण उसकी मौत हो चुकी थी।

घर के आंगन में बने कुएं में गिरने से 18 साल की सपना की मौत हो गई।

डूबने से युवती की मौत

पटना| पटना थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोल्हा सरई कुड़ेली निवासी लाल सिंह की 18 वर्षीय पुत्री सोन कंुवर रविवार सुबह करीब 7 बजे कुआं के पास बर्तन धोने गई थी, बर्तन धोने से पहले कुआं से पानी भरते समय पैर फिसलने से सोनकुवंर कुआं में गिर गई। कुआं में पानी कम होने की वजह से सोनकुवंर के सिर में गंभीर चोट लगी, ग्रामीणों के सहयोग से कुआं से बाहर निकाल कर इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना से गांव में शोक का माहौल बन गया। हर कोई हादसे को लेकर दुखी था।

X
पानी भरने गई युवती की कुएं में गिरने से मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..