• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Baikunthpur
  • छत्तीसगढ़ की सभी विधानसभा में उतारेगें प्रत्याशी: मंत्री राय
--Advertisement--

छत्तीसगढ़ की सभी विधानसभा में उतारेगें प्रत्याशी: मंत्री राय

Baikunthpur News - हमारे संविधान के अनुरूप जो समाज के कमजोर तबके हैं। उनको कैसे मजबूत किया जाए। क्योंकि अगर सबकुछ ठीक होता आरक्षण की...

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2018, 03:10 AM IST
छत्तीसगढ़ की सभी विधानसभा में उतारेगें प्रत्याशी: मंत्री राय
हमारे संविधान के अनुरूप जो समाज के कमजोर तबके हैं। उनको कैसे मजबूत किया जाए। क्योंकि अगर सबकुछ ठीक होता आरक्षण की जरूरत ही नहीं होती। मेरे विचार से एक ऐेसे सिस्टम की जरूरत है जहां सभी को आर्थिक रूप व शैक्षणिक रूप से विकास का अवसर मिल सके।

ये बातें एक दिवसीय प्रवास पर जिला मुख्यालय बैकुण्ठपुर पहुंचे दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने कही। चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी द्वारा बदलाव का अभियान शुरू कर दिया गया है। इसके पहले चरण में बीते माह 11 मार्च को रायपुर में संकल्प सभा का आयोजन किया गया था। दूसरे चरण में पूरे प्रदेश में घर घर जाबो बदलाव लाबों अभियान शुरू किया गया था। उन्होने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। इसके लिए जोरशोर से तैयारी की जा रही है। हमारी पार्टी 90 विधानसभा में अपने प्रत्याशी उतारेगी। हमारा छत्तीसगढ की 90 सीटों का टारगेट है। जिसके लिए काफी तैयारी की जा रही है।

X
छत्तीसगढ़ की सभी विधानसभा में उतारेगें प्रत्याशी: मंत्री राय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..