Hindi News »Chhatisgarh »Baikunthpur» अपराध छिपाने हत्या कर पेड़ से फांसी पर लटका दिया था शव

अपराध छिपाने हत्या कर पेड़ से फांसी पर लटका दिया था शव

भास्कर संवाददाता|बैकुंठपुर/पटना पटना थाना क्षेत्र के ग्राम कुड़ेली में 25 अप्रैल की रात में हुई नाबालिग की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 28, 2018, 03:10 AM IST

अपराध छिपाने हत्या कर पेड़ से फांसी पर लटका दिया था शव
भास्कर संवाददाता|बैकुंठपुर/पटना

पटना थाना क्षेत्र के ग्राम कुड़ेली में 25 अप्रैल की रात में हुई नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से मुख्य आरोपी कृष्णा तिर्की है, जबकि दो उसके सहयोगी हैं। पुलिस ने तीनों को शुक्रवार को तीनों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

बैकुंठपुर में पुलिस ने इस मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पटना थाना क्षेत्र के कुड़ेली में नाबालिग बालिका का शव महुआ के पेड़ से फांसी पर लटका हुआ है। इसके बाद पुलिस ने शव का पीएम कराया। जिसमें पता चला कि हत्या के पहले नाबालिग से दुष्कर्म हुआ है। मामले की तफ्तीश करने पर पता चला कि आरोपी कृष्णा उसे शादी में ले जाने के नाम अपनी बाइक पर बैठाकर ले गया था। इसके बाद से नाबालिक का पता नहीं चल रहा था। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना गुलाह कुबूल कर लिया। उसने बताया कि पहले उसके साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। इसमें बाइक से भगाने में उसका 18 साल के गोरेलाल खलको पिता जीवनलाल निवासी कसरा गोटियापारा और प्रकाश उराव पिता वीरबल ने उसका सहयोग किया था। पुलिस ने सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं और पास्को एक्ट के तहत प्रकारण दर्ज कर लिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को ही पुलिस ने आरोनपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

आरोपी पहले से था शादीशुदा, शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगाया

आरोपी कृष्णा और गोरेलाल।

साथ में घर चलने जिद कर रही थी नाबालिग

पुलिस ने बताया कि आरोपी कृष्णा पहले से शादीशुदा था। उसने नाबालिग को शादी का झासा दे रखा था। इसी झासे वह शादी में ले जाने के बहाने उसे बाइक पर बैठाकर ग्राम तोलगा थाना खंडगवा की ओर ले गया। जहां जंगल में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद नाबालिग उसके साथ घर चलने की जिद करने लगी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और युवक ने नाबालिग को बेरहमी से इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने अपना अपराध छिपाने के लिए शव को गमछे से पेड़ पर टांग दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Baikunthpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×