--Advertisement--

104 वाहन चालकों की आंखों की जांच, 31 की नजर कमजोर

Dainik Bhaskar

Apr 28, 2018, 03:10 AM IST

Baikunthpur News - बैकुंठपुर| सुरक्षित यातायात के लिए जरूरी है कि वाहन चालकों के आंखों की जांच नियमित रूप से होती रहें। केन्द्रीय...

104 वाहन चालकों की आंखों की जांच, 31 की नजर कमजोर
बैकुंठपुर| सुरक्षित यातायात के लिए जरूरी है कि वाहन चालकों के आंखों की जांच नियमित रूप से होती रहें। केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के निर्देश पर 23 से 30 अप्रैल तक चलने वाले सड़क सुरक्षा सप्ताह में शुक्रवार को वाहन चालकों का नेत्र परीक्षण यातायात विभाग द्वारा यातायात कार्यालय में कराया गया।

जिला यातायात कार्यालय में शुक्रवार को यातायात विभाग के तत्वाधान में 104 बस-ट्रक टैक्सी सहित ऑटो एंव दुपहिया वाहन चालकों के आंखों की जांच जिला चिकित्सालय के नेत्र चिकित्सक डॉक्टर आरएस.सेंगर और उनकी टीम नेत्र सहायक शेष सिंह मरावी रामप्यारे, गौतम, वीरेंद्र साहू के द्वारा किया गया। इसमे 31 वाहन चालकों की नजर कमजोर पाए गए। जिन्हें निशुल्क चश्मे का वितरण यातायात सैनिक महेश मिश्रा द्वारा किया किया जा रहा है। गौरतलब है कि एक सप्ताह तक चलने वाले सड़क सुरक्षा सप्ताह में विभिन्न प्रकार आयोजन किए जा रहे हैं। जिसमें जागरूकता रथ भी जिले दौड़ाकर सुरक्षा के साथ वाहन चलाने प्रोत्साहित किया जा रहा है। इसके अलावा स्कूली और कालेज के स्टूडेंट्स को भी यातायात नियमो की जानकारी दी जा रही है। यातायात प्रभारी बुधेश्वर सिंह ने आम लोगो से भी यह आवाहन किया है कि इस अभियान से जुड़कर सुरक्षित यातायात की जानकारी ले।

X
104 वाहन चालकों की आंखों की जांच, 31 की नजर कमजोर
Astrology

Recommended

Click to listen..