Hindi News »Chhatisgarh »Balkonagar» वाइस ऑफ बालको स्पर्धा में निकेत बने विजेता

वाइस ऑफ बालको स्पर्धा में निकेत बने विजेता

बालको के अधिकारियों-कर्मचारियों व उनके परिवारजनों की गीत-संगीत प्रतिभा को प्रोत्साहित करने के लिए आयोजित वॉयस ऑफ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:00 AM IST

बालको के अधिकारियों-कर्मचारियों व उनके परिवारजनों की गीत-संगीत प्रतिभा को प्रोत्साहित करने के लिए आयोजित वॉयस ऑफ बालको स्पर्धा में निकेत सोनी विजेता बने। नीलिमा जायसवाल ने दूसरा व अरविंद प्रताप सिंह व मनोहर दारूणकर को संयुक्त रूप से तीसरा स्थान मिला। वॉयस ऑफ बालको के फाइनल तक पहुंचे सभी प्रतिभागियों ने अपनी प्रस्तुतियों से दर्शकों का दिल जीत लिया। एक्सपर्ट क्लब में आयोजित कार्यक्रम का आनंद उठाने के लिए बड़ी संख्या में बालको परिवार के सदस्य पहुंचे।

बालको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी व निदेशक विकास शर्मा ने प्रतिभागियों की प्रस्तुतियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि संगीत का संबंध सृष्टि की रचना से है। उन्होंने कहा कि फाइनल स्पर्धा तक पहुंचे प्रतिभागियों की प्रस्तुतियांे ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने कहा कि बालको परिवार ऐसे प्रतिभाओं को अपने बीच पाकर गौरवान्वित है। बालको के एल्यूमिनियम व्यवसाय प्रमुख दीपक प्रसाद और ऊर्जा प्रमुख जी वेंकटरेड्डी ने कहा कि सभी प्रतिभागियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किए। इस अवसर पर सभी अधिकारियों, बालको महिला मंडल अध्यक्ष अनिता शर्मा, स्वाति प्रसाद व सुधा रेड्डी ने यादगार आयोजन के लिए मानव संसाधन प्रमुख मेजर कुमुद कुमार की टीम की प्रशंसा की। विजेताओं को अतिथियों ने पुरस्कृत किया। वाइस ऑफ इंडिया के टॉप सिक्स में शामिल रहे प्रतिभागी जाकिर हुसैन, अंचल के प्रसिद्ध गायक पंकज सोनी तथा वॉयस ऑफ छत्तीसगढ़ फेम भावना तिवारी निर्णायक मंडल में थे। बालको परिवार की ओर से निर्णायकों को स्मृति चिह्न भेंट किए गए। ऊर्जा सह महाप्रबंधक नीरज त्रिवेदी ने आयोजन में सराहनीय योगदान दिया। स्पर्धा में कर्मचारी संबंध प्रमुख एचके भाटिया व मानव संसाधन विभाग के समस्त अधिकारियों-कर्मचारियों की सक्रिय भागीदारी रही। कार्यक्रम का संचालन पर्यावरण सहायक प्रबंधक प्रियरंजन त्रिवेदी ने किया। फाइनल तक पहुंचे प्रतिभागियों निकेत सोनी, नीलिमा जायसवाल, अरविंद प्रताप सिंह, मनोहर दारूणकर चिंतन ओट्टलवार, तोनिश वर्मा, प्रियंका तिवारी, अप्रमित पट्टजोशी व आकांक्षा रॉबटर््स के अलावा विकास शर्मा व दीपक प्रसाद की प्रस्तुतियों से दर्शक झूम उठे।

विजेताओं को पुरस्कार देते सीईओ शर्मा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Balkonagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×