• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Balod
  • अफसरों और कर्मचारियों की पूरी जानकारी एनएसडीएल की वेबसाइट पर होगी अपलोड
--Advertisement--

अफसरों और कर्मचारियों की पूरी जानकारी एनएसडीएल की वेबसाइट पर होगी अपलोड

जिले में कार्यरत अफसरों व कर्मचारियों की पूरी जानकारी एनएसडीएल की वेबसाइट पर अपलोड होगा। इसके लिए विभागीय...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:00 AM IST
अफसरों और कर्मचारियों की पूरी जानकारी एनएसडीएल की वेबसाइट पर होगी अपलोड
जिले में कार्यरत अफसरों व कर्मचारियों की पूरी जानकारी एनएसडीएल की वेबसाइट पर अपलोड होगा। इसके लिए विभागीय प्रक्रिया चल रही है। अंशदायी पेंशन योजना के अफसरों व कर्मियों की पूरी जानकारी 8 फरवरी तक एनएसडीएल की वेबसाइट पर अपलोड होगी।

जिला कोषालय अधिकारी एस. पाल ने बताया कि संबंधित आहरण संवितरण अधिकारी को ई-कर्मचारी में लाॅगिन कर एम्पलाई अपडेशन मेनू में एनएसडीएल एम्प्लाई डाटा अपडेशन आप्सन में जाकर सीपीएस अभिदाताओं के व्यक्तिगत विवरण, बैंक, नाॅमिनी, मोबाइल नंबर, ई-मेल आई डी, आधार नंबर, आयकर पेन नंबर व एफएटीसीए अपेडट करनी होगी।

इन दस्तावेजों की जरूरत पड़ेगी फिर सत्यापन के बाद भेजी जाएगी जानकारी

इस जानकारी के समर्थन में बैंक पास बुक के प्रथम पृष्ठ या कैंसल्ड चेक, नाॅमिनी की जानकारी संबंधी कार्यालय प्रमुख द्वारा प्रमाणित सेवा पुस्तिका के फार्म क्रमांक-08, आधार नंबर, पेन नंबर व एफएटीसीए फार्म को स्केन कर एक एमबी से कम साइज के पीडीएफ फाइल में अपलोड कर अपडेट करना पड़ेगा। आहरण संवितरण अधिकारी द्वारा अपलोड की गई जानकारी व पीडीएफ फाइल कोषालय अधिकारी को ई-कर्मचारी के माध्यम से प्राप्त होगी। जिला कोषालय अधिकारी आॅनलाइन सत्यापन के बाद संचालनालय के माध्यम से एनएसडीएल को भेजेंगे। जानकारी अपलोड करने की तैयारी चल रही है।

X
अफसरों और कर्मचारियों की पूरी जानकारी एनएसडीएल की वेबसाइट पर होगी अपलोड
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..