--Advertisement--

टायर फटा, कार खेत में जा पलटी, दो इंजीनियर घायल

बुधवार शाम को 5:30 बजे गुरुर से छह किमी दूर चूल्हापथरा के पास एक अधिकारी की कार पलट गई। जिसमें गुरुर जनपद के मनरेगा के...

Danik Bhaskar | Feb 01, 2018, 02:05 AM IST
बुधवार शाम को 5:30 बजे गुरुर से छह किमी दूर चूल्हापथरा के पास एक अधिकारी की कार पलट गई। जिसमें गुरुर जनपद के मनरेगा के दो इंजीनियर आरएन राठौर व विनोद दीवान घायल हो गए। हादसा टायर फटने के कारण हुआ। जिससे कार अनियंत्रित होकर पोल तोड़ते हुए खेत में जाकर पलट गई। कार में चार लोग सवार थे।

सभी हितेकसा में आयोजित जनसमस्या निवारण शिविर से लौट रहे थे। घटना के बाद सभी लोग कार से निकल कर बिना पुलिस को सूचना दिए चले गए। गुरुर में एक निजी डाक्टर के पास इलाज कराने के बाद दोनों इंजीनियर को धमतरी अस्पताल में परिजनों में भर्ती कराया। इधर ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद गुरुर पुलिस शाम 6.30 बजे मौके पर पहुंची। ग्रामीणों से पता चला कि सभी अधिकारियों की गाड़ी चली गई थी। यही कार पीछे चल रहा था। आशंका है कि शाम होने के कारण चालक तेज रफ्तार में कार चला रहा था। जिसके बाद टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर पोल तोड़ते हुए खेत में जाकर पलट गई। घटना के वक्त कार में चार लोग सवार थे। इस दो घायल हो गए।