• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Balod
  • जिन्होंने आग लगाते देखा उनसे की जा रही पूछताछ
--Advertisement--

जिन्होंने आग लगाते देखा उनसे की जा रही पूछताछ

Balod News - अर्जुन्दा में 8 दुकानों में आग लगने की घटना के बाद पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो आग लगाते हुए कुछ लोगों को...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:05 AM IST
जिन्होंने आग लगाते देखा उनसे की जा रही पूछताछ
अर्जुन्दा में 8 दुकानों में आग लगने की घटना के बाद पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो आग लगाते हुए कुछ लोगों को देखने का दावा कर रहे हैं। हालांकि अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे, क्योंकि सीसीटीवी में भले ही बाइक सवार दो लोगों का चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है लेकिन यह पता चल रहा है कि बाइक सवार किस तरफ जा रहे हैं। इसी के आधार पर लोगों से पूछताछ कर रहे है। पुलिस का कहना है कि घटना रात 11.36 के बाद की है, इस दौरान कई लोग घर के बाहर रहते है। ऐसी ही लोगों से पूछताछ कर रहे है। जिससे कोई सुराग मिल सके। अर्जुन्दा पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी अपने स्तर पर मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है। अंधेरा होने के कारण सीसीटीवी फुटेज में संदिग्धों की पहचान नहीं हो पा रही है।

अर्जुन्दा टीआई अवधराम साहू ने बताया कि सीसीटीवी में आग लगाने वालों का चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है। फिर भी हम जल्द ही उन्हें पकड़ लेंगे। संभावना है कि आग लगाने वाले अर्जुन्दा, टिकरी या आसपास गांव के ही है, इन्हें कुछ लोगों ने देखा भी है। लोगों से पूछताछ कर रहे है।

X
जिन्होंने आग लगाते देखा उनसे की जा रही पूछताछ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..