विज्ञापन

पेट्रोल डलवाने 300 रु. नहीं दिया तो मां को ईंट से मारा

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:01 AM IST

Balod News - शुक्रवार रात 10 बजे सुरेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम घीना में निषाद परिवार में मां-बेटे के बीच शराब व पैसों को लेकर...

Balod News - chhattisgarh news 300 rupees for gasoline fuel if you did not give the mother to brick
  • comment
शुक्रवार रात 10 बजे सुरेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम घीना में निषाद परिवार में मां-बेटे के बीच शराब व पैसों को लेकर विवाद हो गया। बेटे ने मां को ईंट फेंक कर मार दिया। फिर घर से ही रस्सी लेकर मरने जा रहा हूं कह कर निकला और बस्ती से लगभग एक किमी दूर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुरेगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक वीरेंद्र निषाद (19), पिता लेख राम निषाद का दूसरा बेटा था।

पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई कि रात में कहीं से वीरेंद्र निषाद आया और अपनी मां पुनई बाई को गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए पैसा मांगने लगा। मां ने कहा कि अभी तो मजदूरी किए हैं। जिस दिन पैसा मिलेगा, दे दूंगी। युवक पैसे के लिए जिद करने लगा। इस पर मां ने पैसा देती हूं तो शराब पी कर उड़ा देते हो, कहकर डांट दिया। इससे वह गुस्सा हो गया और वहीं पर रखी एक ईंट से अपनी मां को दे मारा। घटना में मां घायल हो गई और युवक आवेश में आकर घर में ही रखी एक रस्सी को लेकर मरने जा रहा हूं कह कर निकला। घर में विवाद के वक्त वीरेंद्र के पिता लेखराम निषाद भी मौजूद थे। घटना के बाद सूचना िमलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को फांसी से उतारा। उसके बाद पोस्टामार्टम के लिए भेजा।

परिजन बोले- बेटा शराबी होने के कारण होता था घर में विवाद, मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी

X
Balod News - chhattisgarh news 300 rupees for gasoline fuel if you did not give the mother to brick
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन