35 किलो वजन उठाकर लगाना होगी दौड़, भेज रहे कॉल लेटर

Balod News - रेलवे भर्ती को लेकर आरआरसी बिलासपुर ने शारीरिक दक्षता जांच का शेड्यूल तय कर लिया है। लेवल-1 स्तर के कर्मचारियों की...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:05 AM IST
Balod News - chhattisgarh news 35 kg weight will be raised by the race sending the call letter
रेलवे भर्ती को लेकर आरआरसी बिलासपुर ने शारीरिक दक्षता जांच का शेड्यूल तय कर लिया है। लेवल-1 स्तर के कर्मचारियों की नियुक्ति के लिए रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ ने काॅल लेटर भेजना शुरू कर दिया है। उम्मीदवारों का फिजिकल टेस्ट 28 मार्च से शुरू होगी। एक अप्रैल तक उम्मीदवारों की शारीरिक दक्षता जांच की जाएगी। इसमें 35 किलो वजन लेकर दौड़ने, उनके फिटनेस समेत अन्य चीजों की जांच की जाएगी। इसके बाद में वेरिफिकेशन होगा। चिकित्सकीय जांच की जाएगी। इस तरह उनके चयन की प्रक्रिया पूरी हो सकेगी। उम्मीदवारों के लिए दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं। एक अप्रैल तक शारीरिक दक्षता परीक्षा होगी।

उम्मीदवारों को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के आरआरसी विभाग की ओर से वेबसाइट www.secr.indianrailway.gov.in से काॅल लेटर भेजा जा रहा है। इसमें शारीरिक दक्षता से संबंधित दिशा-निर्देश भी जारी किए जा रहे हैं। उम्मीदवारों से कहा जा रहा है कि वे जारी दिशा-निर्देश को बहुत सावधानी से पढ़ें और उसके अनुसार शारीरिक दक्षता की जांच में शामिल हों। फिजिकल टेस्ट 28 मार्च को होगा।

X
Balod News - chhattisgarh news 35 kg weight will be raised by the race sending the call letter
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना