दुष्कर्म का आरोपी फरार, अलग-अलग ठिकाने पर तलाश शुरू, अब टीम बनी

Balod News - भास्कर न्यूज|बालोद/राजनांदगांव नर्सिंग की छात्रा से अश्लील फोटो के जरिए ब्लैकमेलिंग कर तीन साल तक दुष्कर्म के...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:51 AM IST
Balod News - chhattisgarh news accused of rape absconding started looking for a different place now the team is formed
भास्कर न्यूज|बालोद/राजनांदगांव

नर्सिंग की छात्रा से अश्लील फोटो के जरिए ब्लैकमेलिंग कर तीन साल तक दुष्कर्म के आरोप में आरोपी देबाशीष शील हाल निवास नारायणपुर के खिलाफ राजनांदगांव सिटी कोतवाली में केस दर्ज हुआ है। इस केस के दर्ज होने के साथ आरोपी भी नारायणपुर से फरार हो गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश में जुट गई है। मुखबिर लगाकर नजर रखी जा रही है कि वह कहां गया होगा। टीम भी गठित कर दी गई है, जो हर तरह से आरोपी की खोजबीन में जुटी हुई है। नारायणपुर की पुलिस से भी संपर्क कर सूचना जुटाई जा रही है। राजनांदगांव सिटी कोतवाली टीआई शिवेंद्र राजपूत ने बताया केस दर्ज होने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। वह तीन दिन से नारायणपुर से फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम भी गठित कर दी गई है। लोगों से भी अपील की जा रही है कि आरोपी का सुराग मिले तो तत्काल मोबाइल नंबर 9479192110 पर सूचित करें।



देवाशीष

अलग अलग ठिकाने देखे

पुलिस मुखबिर लगा आरोपी के अलग- अलग पते पर भी नजर रखे हुए है। आरोपी शादी से पहले जगदलपुर में रहा करता था। तीन दिन पहले बालोद पुलिस ने केस डायरी राजनांदगांव भेजी थी। लेकिन पहले घटना स्थल लॉज का नाम क्लीयर न होने के कारण कार्रवाई पेंडिंग हो गई थी।

X
Balod News - chhattisgarh news accused of rape absconding started looking for a different place now the team is formed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना