परमेश्वरी महोत्सव में देवांगन समाज के प्रतिभावान छात्र हुए सम्मानित

Balod News - ब्लॉक देवांगन समाज ने देवांगन समाज भवन में परमेश्वरी महोत्सव मनाया। डोमन देवांगन ग्राम पल्लेकसा का ममता देवांगन...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:17 AM IST
Dallirajhara News - chhattisgarh news devanjan samaj of talent students were honored in goddess festival
ब्लॉक देवांगन समाज ने देवांगन समाज भवन में परमेश्वरी महोत्सव मनाया। डोमन देवांगन ग्राम पल्लेकसा का ममता देवांगन दल्लीराजहरा के साथ आदर्श विवाह कराया गया। समाज के बच्चों ने रिकॉर्डिंग डांस की प्रस्तुति दी। समाज के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को प्रतीक चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष काशीराम निषाद ने कहा कि देवांगन समाज शिक्षित है और शिक्षा व्यक्ति को महान बनाता है। नारी शिक्षा पर बल देते हुए कहा कि बेटी पढ़ेगी, विकास करेगी। बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ की बात कही। अध्यक्षता कर रहे ब्लॉक देवांगन समाज के अध्यक्ष संतोष देवांगन ने कहा कि देवांगन समाज कपड़ा बुनाई का पैतृक काम कर रहा है और यथासंभव जीवन-निर्वाह कर रहा है। विशेष अतिथि बीएल देवांगन ने कहा कि सामाजिक एकता और समरसता समाज को एक सूत्र में रखता है। कवि घनश्याम पारकर ने अपनी कविता की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम को सफल बनाने में समाज के कल्याण सिंह देवांगन, सोमन, रामस्वरूप देवांगन, भोज राम देवांगन, विशु राम ,कामता प्रसाद, राजेंद्र देवांगन, लक्ष्मी नारायण, सुरेश कुमार देवांगन, सीपी देवांगन, खेमा बाई देवांगन, इंदु देवांगन, भागा बाई देवांगन का सहयोग रहा।

X
Dallirajhara News - chhattisgarh news devanjan samaj of talent students were honored in goddess festival
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना