--Advertisement--

हार-जीत खेल का हिस्सा, हारने वाले निराश न हों

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 02:05 AM IST

Balod News - रविवार को परिक्षेत्र स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का समापन कोरगुड़ा में हुआ। महिला एवं बाल विकास व समाज कल्याण...

Balod News - chhattisgarh news do not be disappointed by losing part of the game
रविवार को परिक्षेत्र स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का समापन कोरगुड़ा में हुआ। महिला एवं बाल विकास व समाज कल्याण मंत्री अनिला भेंड़िया ने प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को अपनी शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। मंत्री ने छात्र-छात्राओं का मनोबल बढ़ाया। उन्होंने कहा कि हार-जीत खेल का हिस्सा है। हारने वाले खिलाड़ियों को निराश नहीं होना चाहिए। मेहनत और लगन से निश्चित सफलता मिलती है।

उन्होंने प्रतिभागी छात्र-छात्राओं से कहा कि वे खेलों में कड़ी मेहनत करें और उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अपने माता-पिता, जिला व प्रदेश का नाम रोशन करें। वे खेल के साथ लगनपूर्वक पढ़ाई भी करें। उन्होंने अभिभावकों से कहा कि वे अपनी बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाएं। डीईओ आशुतोष चावरे ने बताया किपरिक्षेत्र स्तरीय प्रतियोगिता में 58 प्राथमिक शाला और 28 पूर्व माध्यमिक शाला सहित 86 स्कूलों के 1800 प्रतिभागी छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

मंगल भवन बनाने की घोषणा: मंत्री भेंड़िया ने ग्रामीणों की मांग पर ग्राम कोरगुड़ा में मंगल भवन की घोषणा की। इस दौरान क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, एसडीएम जीएल यादव, महिला एवं बाल विकास व समाज कल्याण विभाग के अधिकारी, शिक्षक, छात्र-छात्राएं, ग्रामीण मौजूद थे।

बालोद. विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार देते मंत्री अनिला, प्रतियोगिता में 86 स्कूलों के 1800 प्रतिभागी छात्र-छात्राओं ने भाग लिया

X
Balod News - chhattisgarh news do not be disappointed by losing part of the game
Astrology

Recommended

Click to listen..